भ्रष्टाचार का दीमक खत्म करने के लिए आम जनता को भी एकजुट होना पड़ेगा:संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी पंजाब ट्रेड विंग राज्य ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी ने एक बैठक को संबोधित करते हुए आम जनता को अपील की के वह पंजाब एवं देश के उज्जवल भविष्य के लिए आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए देश भक्ति के मार्ग पर चल रहे इस आंदोलन में अपना योगदान डालें। इस अवसर पर बैठक में उनके साथ बुद्धिजीवी बैंक के जिला उपप्रधान अजय वर्मा एवं एक्स सर्विसमैन विंग के खुशीराम धीमान विशेष तौर पर शामिल हुए। बैठक को संबोधित करते हुए संदीप सैनी ने कहा कि आज देश एवं समाज की हो रहे नुकसान के लिए सिर्फ भ्रष्टाचार का दानव ही जिम्मेवार है इस भ्रष्टाचार रूपी दानव का अंत समाज के हर वर्ग को देश भक्ति के मार्ग पर एकजुटता के साथ चलते हुए करना होगा। उन्होंने कहा कि देश की समय समय की सरकारों ने हमेशा यह कोशिश की है कि देश की आम जनता रोटी कपड़ा मकान सडक़ बिजली पानी जैसे मुद्दों एवं जरूरतों पर ही अपना ध्यान केंद्रित करके रखें क्योंकि राजनीतिक पार्टियां एवं उनकी सरकारें यह भली-भांति जानती हैं कि जब देश की आम जनता का ध्यान रोटी कपड़ा मकान सडक़ बिजली पानी जैसे मुद्दों से हट गया तो वह देश की सरकारों के भ्रष्टाचार के दीमक को साफ करने का बीड़ा उठा लेंगे और राजनीतिक पार्टियों की दुकानदारी बंद हो जाएगी।

Advertisements

इस अवसर पर अजय वर्मा एवं खुशीराम धीमान ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि मैं इस बार के पंजाब 2022 के विधानसभा चुनावों में मुकम्मल तौर पर भ्रष्टाचार के अंत के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपना सहयोग करते हुए जिताए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार नए जरूर हो सकते हैं मगर बेईमान नहीं होंगे। उक्त नेताओं ने कहा कि आज पुरानी राजनीतिक पार्टियां समाज में यह भ्रम फैला रही है कि चुनाव में करोड़ों रुपए खर्च होते हैं जोकि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के पास नहीं है।

जबकि देश का आम मतदाता कभी भी अपने वोट को बेचता नहीं है हमेशा से ही अपने वोट के अधिकार को देश की बेहतरी के लिए प्रयोग करता रहा है मगर अफसोस की बात है की पिछली सरकारों ने आम जनता की बोट लेकर उसे ही अपनी भ्रष्टाचार की नीतियों से ठगा है, उक्त नेताओं ने आम जनता से अपील की कि वह इस बार के चुनावों में एक मौका आम आदमी पार्टी को जरूर दें ताकि पंजाब और पंजाबियत का भविष्य उज्जवल हो सके। इस अवसर पर राजेश कुमार महेंद्र सिंह, जयपाल सिंह, हरजिंदर सिंह कृष्ण लाल कुलवंत सिंह निर्मल सिंह दविंदर कुमार तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here