भगवान श्री परशुराम चौक की भव्यता को बरकरार रखने के लिए नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि कचहरी रोड पर भगवान परशुराम जी के भव्य चौक का निर्माण किया जा रहा है और पंजाब सरकार की ओर से चौक से निर्माण व इसकी भव्यता को बरकरार रखने के लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। वे आज 34 लाख रुपए की लागत से भगवान परशुराम चौक से माल रोड तक जाने वाली सडक़ के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि संतो की नगरी के नाम से जाने जाते होशियारपुर में जिला कचहरी के पास भगवान परशुराम जी के नाम पर भव्य चौक का निर्माण किया जा रहा है। इस चौक की भव्यता को बनाने के लिए इसके चारों तरफ सडक़, लाइटिंग आदि का भी विशेष प्रबंध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरे चौक की नुहार बदल दी जाएगी ताकि होशियारपुर आने-जाने वाला हर व्यक्ति भगवान परशुराम चौक को याद रखे।

ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि होशियारपुर के सर्वांगीण विकास के साथ-साथ सभी योग्य लाभार्थियों को सरकारी सुविधाओं का लाभ दिया जा रहा है व सरकार की ओर से इस बात का खास ध्यान रखा गया कि कोई भी योग्य लाभार्थी सरकारी सुविधा से वंचित न रहे। इस मौके पर एक्सियन नगर निगम हरप्रीत सिंह, भगवान परशुराम सेना के अध्यक्ष आशुतोष शर्मा, वरिंदर शर्मा बिंदू, योगेश चौबे, पवन मेहता, अजय मेहता, अजय शर्मा, हरुप भारद्वाज, विवेक शर्मा, प्रियव्रत, रोहित रावल, राजीव शर्मा, अमरजीत शर्मा, सुमेश सोनी के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here