माई भगवती गल्र्स स्कूल की अध्यापिका अंजना मिश्रा हुई सेवानिवृत

हरियाना(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। माई भगवती गल्र्ज सीनियर सेकेंडरी स्कूल हरियाना में कार्यरत विज्ञान अध्यापिका अंजना कुमारी 22 साल की सेवा के बाद सेवानिवृत्त होने के बाद आज रविवार को स्कूल परिसर में स्कूल मैनेजिंग कमेटी के पदाधिकारीगण व अध्यापिकाओं ने विदाई समारोह का आयोजन कर सम्मानित किया। इस मौके पर उपस्थित अध्यापिकाओं एवं छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए प्रिंसिपल विनीता शर्मा ने कहा कि नौकरी के बाद रिटायरमेंट एक सामान्य प्रक्रिया है। एक ना एक दिन सभी को इस दौर से गुजरना होता है लेकिन विज्ञान अध्यापिका अंजना कुमारी ने जिस सेवा भाव से पिछले 22 साल की सेवा के दौरान अपनी सेेवा निभाई है।

Advertisements

उसे भुलाया नहीं जा सकता है। इस अवसर पर प्रिंसिपल विनीता शर्मा ने कहा कि नौकरी के बाद रिटायरमेंट एक सामान्य प्रक्रिया है लेकिन विज्ञान अध्यापिका अंजना कुमारी की 22 साल की सेवा के दौरान अपनी सेेवा निभाई है उसे भुलाया नहीं जा सकता। इस अवसर पर स्कूल मैनेजिंग कमेटी के सचिव चंद्रप्रकाश बल्ली ने कहा कि सेवानिवृति नौकरी का एक हिस्सा है, लेकिन शिक्षक अपनी ड्यूटी से रिटायर नहीं हो सकता।

समाज में उनके मार्गदर्शन की जरूरत होती है। सभी अध्यापिकाओं ने अंजना कुमारी के कार्यकाल को सराहा वहीं अंजना कुमारी ने अपनी नौकरी के दौरान मिले सम्मान व सहयोग के लिए सभी का आभार जताया। कार्यक्रम का मंच संचालन रीतू शर्मा ने बखूबी निभाया। इस अवसर पर पूनम शर्मा, मोनिका शर्मा, रीतू शर्मा, अर्चना वालिया, रंजना कुमारी, जसबीर कौर, प्रीतकमल, निर्मल सैनी भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here