तीसरे वार्षिक सभ्याचारक मेले की तैयारियों संबंधी बैठक आयोजित

– मेले संबंधी किया पोस्टर जारी
होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट – गुरजीत सोनू शिवनाम देव अपना घर हरदोखानपुर द्वारा 29 अक्तूबर दिन रविवार को किए जा रहे तीसरे वार्षिक सभ्याचारक मेले की तैयारियों संबंधी नरिंदर सिंह जस्सल की अध्यक्षता में एक विशाल बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें इस कार्यक्रम से संबंधित एक पोस्टर भी जारी किया गया। संस्था संबंधी जानकारी देते हुए स. जस्सल ने बताया कि समाज में संवेदनहीनता देखकर बुजुर्गों के लिए ऐसा आश्रम खोलने का विचार मन में आया और पांच वर्ष तक अलग-अलग वृद्धाश्रमों में जाकर उनकी कार्यप्रणाली को देखकर यह फैसला लिया गया कि एक ऐसा आश्रम खोला जाए जिसमें बुजुर्गों का एकांत और खालीपन हम सभी मिलजुल कर दूर करने के लिए कोशिश कर सके।

Advertisements

कार्यक्रम के कनवीनर अशोक पुरी ने बताया कि सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक चलने वाले इस संस्कृतिक कार्यक्रम में श्री सुखमणि साहिब जी के पाठ के अवसर पर महंत प्रितपाल सिंह जी, संत बाबा दिलावर सिंह जी व संत बाबा सतपाल सिंह जी विशेष तौर पर हादिर होंगे संस्कृतिक कार्यक्रम में जादूगर मगेंबो की पेशकारी के बाद लोक गायक सुरिंदर लाडी, पाली देतवालीया, जसवंत संदीला, परमजीत धंजल, रोमी रंजल, आशु सिंह, सिमरन सिमी, चरनजीत शाहकोटी, बलवीर संधु, राज गुलजार, मनजीत सिंह धामी और अपने सुर व संगीत से लोगों के रूबरू होगे।

इस प्रोग्राम के को-कनवीनर कर्मदीप सिंह बिरदी ने बताया कि दिशा इंटरटेनरस के मैडम दामिनी, लेखका रणजीत कौर शवी और लेखक इंद्रजीत काजल को सम्मानित किया जाएगा। बैठक के अंत में सभी का धन्यवाद करते हुए डा. मोहम्मद जमील बाली ने सभी साथियों को इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूर्ण सहयोग की अपील की तथा बताया कि इलाका निवासियों के सहयोग से गुरु का अटूट लंगर चलेगा।

इस अवसर पर बाबा परमिंदर सिंह, प्रेम नाथ जोशी, अरविन्द शर्मा, उमाकांत यू.एस.ए., अनिल शर्मा, कपल अग्रवाल, हरी ओम गुप्ता, अविनाश चंदर जोशी, परशोत्तम अहीर, हरप्रीत अहीर, मुहम्मद सलीम, जोगिंदर पाल, योगेश सहदेव, प्रीतम सिंह, रवि भट्टी, ज्योति, बलदेव सिंह बसरा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here