चिंता: 11 दिन से लापता हरजीत राम की तलाश में जुटे पारिवारिक सदस्य और पुलिस

lost-harjeet-ram-not-found-insearch-family-police-mehtiana-hoshiarpur.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-फगवाड़ा मार्ग पर पड़ते गांव ताजोवाल निवासी हरजीत राम सुमन पिछले 11 दिनों से लापता चल रहे हैं। इसके चलते उनके पारिवारिक सदस्यों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है, क्योंकि हर एक संभावित स्थान पर तलाश के बावजूद भी हरजीत राम का कोई सुराग नहीं लगा है। इस संबंधी थाना मेहटीयाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है तथा पुलिस द्वारा भी हरजीत राम की तलाश की जा रही है।

Advertisements

जानकारी देते हुए हरजीत राम के भाई कश्मीर लाल ने बताया कि हरजीत यहां पर अकेला रहता था, उसका बेटा जर्मन में रहता है तथा 30 सितंबर 2017 को दोपहर के समय हरजीत कहीं चला गया। उन्होंने बताया कि उन्होंने हरजीत की आसपास के इलाके एवं रिश्तेदारों आदि के काफी तलाश की, मगर उसका कुछ पता नहीं चला। जिन लोगों ने हरजीत को देखा उनके अनुसार वे मेहटीयाना की तरफ आए थे। उन्होंने बताया कि वे जब हरजीत को खोजते हुए नहर की तरफ गए तो उन्हें वहां हरजीत के जूते और डंडा मिला। इसके बाद 2 अक्तूबर को उन्होंने इस संबंधी पुलिस में रिपोर्ट की। पिता के गुम होने का समाचार मिलते ही हरजीत का बेटा परविंदर सिंह भी जर्मन से लौट आया तथा पिता की तलाश कर रहा है। हरजीत राम कोआपरेटिव बैंक से 2007 में रिटायर्ड हुए थे।

परविंदर ने लोगों से अपील की कि अगर कोई भी उसके पिता को देखे या उनके बारे में किसी के पास कोई जानकारी हो तो उन्हें उनके मोबाइल नंबर (94632-21546) पर सूचना दे।

इस संबंधी बात करने पर थाना मेहटीयाना प्रभारी हरनील सिंह ने बताया कि इस संबंधी रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है तथा गोताखोरों की मदद से नहर में भी खोजा गया, मगर हरजीत राम का कोई सुराग नहीं लगा। उन्होंने बताया कि हरजीत को खोजने के लिए पुलिस द्वारा पूरा प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here