भाजपा ने दी चेतावनी,वार्ड नंबर 36 में सीवरेज का काम एक सप्ताह में शुरू ना हुआ तो होगा आंदोलन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला वाल्मीकि वार्ड नंबर 36 में की गई प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने आम आदमी पार्टी तथा नगर निगम होशियारपुर के मेयर पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी बदला खोरी की राजनीति कर रही है तथा शहर के बहुत सारे विकास कार्य राजनीति की भेंट चढ़ रहे हैं। भाजपा के पार्षद सुरिंदर पाल भट्टी,  गुरप्रीत कौर, नरिंदर कौर  और गीतिका अरोड़ा ने बताया कि भाजपा पार्षदों के छोटे-छोटे कामों को भी लटकाया जा रहा है तथा उन्हें मजबूर किया जा रहा है कि वह भाजपा छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाएं तभी उनके  काम करवाने संभव होंगे।

Advertisements

श्री सूद ने कहा कि पंजाब में अपने विधायकों को खरीदने का झूठा शोर मचाने वाली आम आदमी पार्टी हर शहर के पार्षदों को डरा कर तथा लालच देकर आम आदमी पार्टी में शामिल कर रही है।  होशियारपुर में 20 के करीब कांग्रेसी पार्षद आम आदमी पार्टी के दबाव  तथा डरावे में  आकर आम आदमी पार्टी में शामिल करवा  लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के पार्षद आम आदमी पार्टी के दबाव में नहीं आ रहे इसलिए ओछे हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।  श्री सूद ने कहा कि वार्ड नंबर 36 के बाल्मीकि मोहल्ले में कड़ी मेहनत करके भाजपा पार्षद सुरिंदर पाल भट्टी 19  लाख 92 हज़ार के सीवरेज के काम अलाट  करवाएं। पहले कांग्रेस की सरकार तथा मेयर ने  और अब आम आदमी पार्टी ने  इस काम में सैंकड़ों अड़चने लगाई  ताकि भाजपा पार्षद इसका लाभ  ना ले सके।

परंतु उसका काम मंजूर होने के बाद भी उसे बगैर बताएं तथा जनता का नुमाईंदा होने के नाते नीचा दिखाते हुए मंत्री जिम्पा  ने बिना पार्षद को बुलाए काम शुरू करवाने का कार्यक्रम बना डाला, जिस पर पार्षद के बकार को कायम रखने के लिए मोहल्ला निवासिओं ने खुद ही काम शुरू करने का उद्घाटन  कर डाला। श्री सूद  ने कहा कि इस घटना कार्यक्रम के बाद  श्री जिम्पा ने काम  रोकने के निर्देश जारी कर दिए है तथा अधिकारियों को काम शुरू न करने के मौखिक आदेश दिए हैं।  श्री सूद तथा भाजपा नेताओं ने चेतावनी देते हुए कहा है कि  अगर 1 सप्ताह में सीवरेज का काम  शुरू  ना किया गया तो भाजपा आंदोलन का रूख अख्तियार करेगी। उन्होंने कहा कि मंत्री जी को  अहम त्याग कर काम ना करने के निर्देशों  को वापस लेना चाहिए क्योंकि विकास कार्य जनता के लिए जनता के पैसों से करवाए जाते हैं।  इस मौके पर श्री शिव सूद, कमलजीत सेतिया, संजू अरोड़ा, शिव कुमार काकू, यशपाल शर्मा आदि भी उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here