होशियारपुर की सुरभि का अंडर-19 पंजाब क्रिकेट टीम में हुआ चयन: डा. रमन घई

Dav
GNA University

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन ने सुरभि के पंजाब अंडर-19 टीम में चुने जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए एचडीसीए सैंटर में बच्चों में जश्न मनाया। इस संबंधी जानकारी देते हुए एचडीसीए के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर के एचडीसीए सैंटर की खिलाड़ी सुरभि ने पंजाब महिला अंडर-19 टीम में अपनी जगह बनाकर एचडीसीए के साथ-साथ अपने स्कूल वुडलैंड ओवरसीज़ व पूरे जिले का मान बढ़ाया है। डा. घई ने कहा कि 15 वर्षिय सुरभि वुडलैंड स्कूल की नौंवी कक्षा की छात्रा है तथा वह पिछले तीन सालों से जिला क्रिकेट कोच दविंदर कौर की देखरेख में कड़ी मेहनत कर इस मुकाम को हासिल करने में सफल हुई है।

Advertisements

सुरभि ने पंजाब अंडर-19 क्रिकेट टीम में चयनित होकर होशियारपुर का नाम किया रोशन

उन्होंने बताया कि जिस मेहनत से सुरभि ने पिछले सालों में अपने खेल के प्रति समर्पित होकर कड़ी मेहनत की है उससे उन्होंने आशा व्यक्त की कि आने वाले समय में सुरभि इंडिया टीम के लिए खेलेगी। डा. घई ने कहा कि जालंधर व बरनाला में संपन्न हुए 35 खिलाडिय़ों के कैंप के बाद सुरभि ने अंतिम 15 में अपनी जगह बनाकर टीम में अपना स्थान पक्का किया है। उन्होंने बताया कि पंजाब की यह टीम 1 अक्टूबर से विजयवाड़ा आंध्रा प्रदेश में शुरु होने वाले अंडर-19 महिला बीसीसीआई टूर्मामैंट में भाग लेने से पहले झारखंड टीम के साथ तीन प्रैक्टिस मैच खेलेगी। सुरभि के पंजाब टीम में चयन पर सुरभि की कोच दविंदर कौर ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें मान है कि उनके द्वारा दी गई कोचिंग से होशियारपुर की तीन लड़कियों ने पंजाब कैंप में अपनी जगह बनाई थी तथा जिसमें सुरभि का पंजाब टीम में व शिवानी का फस्र्ट स्टैंडबाई चुना जाना एचडीसीए के साथ-साथ हम सभी के लिए खुशी के पल हैं। सुरभि की इस उपलब्धि पर एचडीसीए अध्यक्ष डा. दलजीत खेला, संयुक्त सचिव विवेक साहनी, चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी पंकज शिव, जोगराज ठाकुर, जतिंदर सूद, एडवोकेट अरविंद सूद, साहिब दयाल, अमित ठाकुर आदि सदस्यों ने खुशी व्यक्त करते हुए सुरभि के चयन पर उसे व उसके माता-पिता को बधाई दी।

इस अवसर पर एचडीसीए महिला कोच दविंदर कौर के अलावा जिला कोच दलजीत सिंह, कोच दीपक कुमार, कोच दलजीत धीमान सहित सुरभि के ट्रेनर कुलदीप धामी ने भी उसे बधाई देते हुए कहा कि वो दिन दूर नहीं जब सुरभि पंजाब के बाद इंडिया की टीम में स्थान बनाकर होशियारपुर और पंजाब का नाम रोशन करेगी। सुरभि की इस बड़ी उपलब्धि पर वुडलैंड ओवरसीज़ स्कूल के एमडी मनदीप सिंह ने कहा कि सुरभि ने पूरे पंजाब में जिस तरह अपने स्कूल का नाम रोशन किया, सुरभि होशियारपुर आने पर उसके स्कूल आने पर उसे विशेष तौर से सम्मानित किया जाएगा तथा उन्होंने आशा व्यक्त की कि सुरभ के साथ-साथ स्कूल के अन्य विद्यार्थी भी क्रिकेट में मेहनत कर स्कूल का नाम रोशन करेंगे।

GNA University

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here