जालंधर के डीसीपी कांड में खुद मुख्यमंत्री दखलअंदाजी करके दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करें: भाजपा

Dav

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद,विजय पठानिया, जिला महामंत्री मीनू सेठी, धीरज ऐरी द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि पंजाब में इस समय पूर्णता अराजकता का माहौल व्याप्त है। कहीं पर पुलिस  लोगों पर जुल्म ढा रही है तो कहीं पर आम आदमी पार्टी के गद्दावर नेता सरकारी अधिकारियों पर धौंस   जमा कर उन्हें जलील कर रहे हैं। नित्य प्रतिदिन गोलियां चलने की घटनाओं से मौतें  हो रही  हैं।  

Advertisements

कानून व्यवस्था सरकार के हाथों से निकल चुकी है।  भाजपा नेताओं ने जालंधर में डिप्टी कमिश्नर पुलिस के साथ आम आदमी पार्टी के  विधायकों तथा उनके सहयोगियों द्वारा की गई गुंडागर्दी राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर बड़ा प्रश्न चिन्ह  खड़ा करती है। उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई खबरों में जिस प्रकार से जालंधर के विधायकों ने एक पुलिस अधिकारी को केवल जलील ही नहीं किया परंतु उसे पर झूठा केस बनाने का दबाव  ही नहीं डाला, एक उधारनिय   शर्मनाक घटना है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा बिना सोचे समझे पीड़ित उच्च अधिकारी की बदली करना अति शर्मनाक कदम है।  इससे पुलिस बलों का हौसला टूटेगा, जोकि  पंजाब की कानून व्यवस्था की अराजकता को और बढ़ाएंगा। सत्ताधारी पार्टी के  गुंडों द्वारा अस्पताल में जाकर सरकारी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों तथा अन्य स्वास्थ्य कर्मियों पर तोड़-फोड़ व गुंडागर्दी के जरिए अपनी मर्जी की मेडिकल रिपोर्ट तैयार करवाने के प्रयास को भी भाजपा नेताओं ने गैरकानूनी तथा अपराधी के कदम बताया है।

इस मौके पर श्री तीक्ष्ण सूद  ने कहा है कि सबसे बड़ी खेद  की बात यह है कि सरकार ने आम आदमी पार्टी के विधायकों तथा उनके सहयोगी गुंडों पर अभी तक कोई केस दर्ज नहीं किया, उल्टा डिप्टी कमिश्नर पुलिस की बदली कर डाली। श्री सूद  ने मुख्यमंत्री भगवंत मान  से सवाल किया है कि क्या आम आदमी पार्टी ऐसे ही बदलाव की बात कर रही थी।  श्री सूद ने कहा है कि मुख्यमंत्री भगवान को निजी तौर पर इस मामले में दखल देकर आम आदमी पार्टी के विधायकों तथा उनके सहयोगियों व  गुंडा तत्वों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए ताकि सुरक्षाबलों का मनोबल कायम रह सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here