विदेशी खुफिया एजेंसियों का मोहरा बन चुका था पीएफआई. : शिवसेना बाल ठाकरे 

dav

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाल ठाकरे के स्थानीय कार्यालय राधे कृष्ण मंदिर कमेटी बाजार में कार्यकारी पंजाब प्रधान रणजीत राणा की अध्यक्षता में एक बैठक संपन्न हुई जिसमें पीएफआई की गतिविधियां जो लंबे समय से संदिग्ध रही हैं और जांच एजेंसियों को इस बाबत काफी सबूत मिल चुके थे पर चर्चा हुई इस अवसर पर राजकुमार काला संजीव शर्मा बबला तरुण कुमार दिल्ली दीपू राजू व अन्य कार्यकर्ताओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी गृहमंत्री अमित शाह जी का कोटि-कोटि धन्यवाद किया भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया ‘पीएफआई’ व उसके बनाए आठ सहयोगी संगठनों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करते हुए इस संगठन पर पांच वर्ष के लिए प्रतिबंध लगा दिया और देश भर में सैकड़ों दफ्तर सील करके पीएफआई के संदिग्ध कार्यकर्ता और नेताओं को गिरफ्तार किया।

Advertisements

इस अवसर पर शिवसेना बाल ठाकरे के कार्यकारी पंजाब प्रधान रणजीत राणा ने कहा की पीएफआई एवं इससे जुड़े संगठनों की देश विरोधी गतिविधियों से देश की सुरक्षा को बहुत बड़ा खतरा था  पी एफ आई नामक संगठन प्रतिबंधित संगठन सिम्मी का ही बदला हुआ नाम था और विदेशी खुफिया एजेंसियों का मोहरा बन चुका था पीएफआई के फाउंडिंग मेंबर्स, पहले से ही प्रतिबंधित संगठन सिम्मी से जुड़े रहे हैं।  जमात-उल-मुजाहिदीन, बांग्लादेश अफगानिस्तान पाकिस्तान के साथ भी पीएफआई के संबंधों का देश की सुरक्षा एजेंसियां पता लगा चुकी हैं । भारत में पंजाब सहित करीब दो दर्जन राज्यों में पीएफआई एवं इसके सहयोगी संगठनों ने अपनी शाखाएं खोल रखी है। भारत विरोधी विदेशी खुफिया एजेंसियां, ऐसे संगठनों को ही मोहरा बनाकर देश को तोडने की साजिशें रचती रही हैं। इनका

देश में हिंदुओं की टारगेट किलिंग व देश में सांप्रदायिक विवाद माहौल तैयार करने में मुख्य हाथ रहा है  

 यह संगठन अपने एक गुप्त एजेंडे के आधार पर देश में मुस्लिम वर्ग को कट्टर बनाकर लोकतंत्र की अवधारणा को कमजोर कर रहा था।  पीएफआई की हकरतें, देश की अखंडता, संप्रभुता और सुरक्षा के लिए गंभीर खतरा बन चुकी थी। इनकी खतरनाक हरकतों से देश में शांति तथा साम्पद्रायिक माहौल खराब होने और देश में उग्रवाद को प्रोत्साहन मिलने के सबूत सामने आ रहे थे । इसलिए प्रशासन से अपील है कि पंजाब में भी पिछले कुछ वर्षों से भारी पैमाने पर मुस्लिम वर्ग की संख्या बेतहाशा बढ़ी है इनमें कुछ लोग इस संगठन से जुड़े हो सकते हैं उनकी जल्द जांच करके पंजाब में अनहोनी घटना को रोकने के लिए उनकी पहचान करके गिरफ्तार किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here