विजीलैंस ब्यूरो ने मार्कफेड के सहायक फील्ड अधिकारी को 52 हजार की रिश्वत मांगने के आरोप में किया गिरफ्तार

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने शनिवार को अपने भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के दौरान मार्कफैड के सहायक फील्ड अधिकारी गुरलाल सिंह को एसबीएस नगर के बंगा में ब्रांच मैनेजर के पद पर तैनात को 52,000 रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
विजीलैंस ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अधिकारी को मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन पर दर्ज एक ऑनलाइन शिकायत की जांच के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisements

अधिक विवरण देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि गाँव हाकिमपुर, बंगा के शिकायतकर्ता राजीव कुमार ने बताया कि वह अनाज मंडी बंगा में कमीशन एजेंट है और मार्कफैड का उक्त अधिकारी पिछले सीजन उनकी दुकान से 52,000 धान की बोरियाँ खरीदने के एवज में एक रुपये प्रति बोरा रिश्वत माँग रहा था। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को आगे बताया कि सौदा 35,000 रुपये में तय हुआ था, लेकिन वह रिश्वत नहीं देना चाहता था।

प्रवक्ता ने बताया कि विजीलैंस ने शिकायत में लगाए गए आरोपों की जांच की है और उपरोक्त मार्कफेड अधिकारी को रिश्वत की मांग करने का दोषी पाते हुए उसके खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है। इस संबंध में विजीलैंस ने जालंधर थाने में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे की जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here