बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारी यूनियन के मनोहर सिंह जिला अध्यक्ष व अमनदीप सिंह जिला सचिव नियुक्त

Punjab Govt.

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। बहुउद्देश्यीय स्वास्थ्य कर्मचारी यूनियन जिला होशियारपुर के प्रदेश अध्यक्ष कुलवीर सिंह मोगा व ताहिल सिंह चुने गए और यह. उनके सहयोगियों की अध्यक्षता में आयोजित किया गया था। चुनाव से पहले संघ के पिछले कार्यकाल के प्रदर्शन को भी देखा गया और पिछली अवधि में जो कमियां रह गयी थी उसे पूरा करने पर भी विचार किया गया. पंजाब सरकार द्वारा कर्मचारियों, मजदूरों और किसानों की हत्या और यूनियन के विभिन्न प्रवक्ताओं की नीतियों पर चर्चा की गई और आने वाले समय में पंजाब सरकार के खिलाफ संघर्ष की रूपरेखा भी तैयार की गई। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि स्वास्थ्य विभाग में सभी श्रेणी के कर्मचारियों की नियुक्ति, पुरानी पेंशन योजना की बहाली, मोहल्ला क्लीनिकों में स्थायी कर्मचारियों की नियुक्ति और सभी श्रेणियों के रिक्त पदों को भरने के संबंध में. स्वास्थ्य विभाग की ओर से उनके द्वारा काटे गए भत्तों को पंजाब की तर्ज पर पंजाब सेवकों का मानदेय देते हुए बहाल करने संबंधी संकल्प पारित किए गए।

Punjab Govt.
Punjab Govt.
Advertisements

इस मौके पर अध्यक्ष जसविंदर सिंह ने पुरानी कमेटी को भंग कर नई कमेटी के चुनाव का प्रस्ताव भी पारित किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मनोहर सिंह चकोवाल महासचिव अमनदीप सिंह वरिष्ठ उपाध्यक्ष राकेश कुमार सुरिंदर कलसी, करमजीत सिंह उपाध्यक्ष कैशियर रंजीत सिंह, प्रेस सचिव मनजीत सिंह सोशल मीडिया विंग जतिंदर सिंह कार्यालय सचिव विशाल पुरी और सहायक प्रेस सचिव लखनपाल चुने गए। जसविंदर सिंह को फिर से अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई और बसंत कुमार को मुख्य सलाहकार नियुक्त किया गया। इस मौके पर नवनिर्वाचित समिति ने पूरी तन्मयता से सुनने का आश्वासन दिया कि पूर्व में रह गई कमियों को पूरा किया जाएगा।

इस मौके पर रंजीत सिंह, गगनदीप सिंह, विनोद कुमार, बाबा बलजिंदर सिंह, नरेश कुमार, गुरदीप सिंह, अजय कुमार, जितिंदर जौली, गुरमीत सिंह, लखविंदर सिंह, अमित संजीव ठाकर, कश्मीर परमिंदर, तंजीत, धर्मपाल, गुरविंदर शेन मौजूद रहे।

GNA University

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here