नगर निगम का विकास चढ़ा राजनीति की भेंट, जनता झेल रही संताप: भाजपा 

Punjab Govt.

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं द्वारा एक मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें जिला उपाध्यक्ष पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टु, जिला सचिव अशवनी गैंद, उपाध्यक्ष बबलू पुरी, मण्डल महासचिव संजू अरोड़ा और पंजाब कार्यकरणी सदस्य कमलजीत सेतिया ने एक प्रैस वार्ता द्वारा बताया कि इस समय नगर निगम के विकास कार्य पूरी तरह से ठप्प पड़े हैं और सबसे बड़ी दुख की बात यह है कि नगर निगम में हर महीने होने बाली बैठक भी 4-6 महीने से नहीं हो रही है जिस करके होशियारपुर की जनता के हकों पर डाका डाला जा रहा है ।

Punjab Govt.
Punjab Govt.
Advertisements

वैसे भी होशियारपुर नगर कौंसिल और नगर निगम पर जब जब कांग्रेस पार्टी का कब्जा होता है यह कभी भी अपने 5 साल पूरे नहीं कर पाते बेशक पुराना रिकार्ड निकाल कर देख लो। कांग्रेस पार्टी  पर यह कहावत सही बैठती है ’इस दिल के टुकड़े हुए हजार कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा’। 2015 में होशियारपुर नगर निगम पर भाजपा अकाली दल का कब्जा हुआ था और भाजपा का मेयर बना था, उस समय का रिकार्ड निकाल कर देख लो कितना विकास हुआ था और कांग्रेस के समय का रिकार्ड निकाल कर देख लो किसने ज्यादा विकास करवाया। 2020 में होशियारपुर निगम के चुनावों में लोगों ने बहुत बड़ा फतवा कांग्रेस पार्टी को दिया था पर फिर भी नगर निगम में कुछ नहीं कर सके यहां तक की अपने पार्षदों को भी नहीं सम्भाल सके।

ठीक उसी तर्ज पर चलते इस समय की पंजाब सरकार ने पार्षदों को तोड़ने की तरफ ध्यान दिया न कि विकास करवाने की तरफ, सिवाऐ झूठा प्रचार करके की पंजाब में हमारा काम बोलता है और पंजाब सरकार ने नगर निगम में आज तक कोई ग्रांट नहीं दी जिससे होशियारपुर का विकास हो सके। भाजपा नेताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि नगर निगम ने मासिक बैठक समय पर न करवाई तो भाजपा नेता प्रदर्शन करने सड़कों पर उतरेंगे और आम आदमी पार्टी की पोल खोलेंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here