अखिल भारतीय सेवा कुश्ती टूर्नामैंट: विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं के लिए पंजाब की टीमों के ट्रायल 27 दिसंबर को  

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। केंद्रीय सिविल सेवा सांस्कृतिक और बोर्ड द्वारा अखिल भरतीय सेवा तैराकी (पुरूष एवं महिला) टूर्नामैंट तालकोतरा तैराकी कॉम्पलैक्स नई दिल्ली में 5 जनवरी से 7 जनवरी 2023 तक, बास्केटबॉल टूर्नामैंट (पुरूष एवं महिला) छत्तरसाल स्टेडियम, लोक विहार नई दिल्ली में 5 जनवरी से 8 जनवरी 2023 तक, वेटलिफ्टिंग और पावर लिफ्टिंग (दोनों पुरूष एवं महिला), बैस्ट फिसीक (पुरूष) 5 जनवरी से 9 जनवरी 2023 तक प्रहलादपुर स्पोटर््स कॉम्पलैक्स, सैक्टर- 31 रोहिनी, नई दिल्ली में करवाया जा रहा है।  

Advertisements

इन टूर्नामैंट्स के लिए पंजाब की टीमों के चयन के लिए ट्रायल 27 दिसंबर को सुबह 10 बजे लिए जाएंगे। तैराकी (पुरूष एवं महिला) के लिए ट्रायल तैराकी पूल, सैक्टर-78, एस.ए.एस. नगर और बास्केटबॉल (पुरूष एवं महिला), वेटलिफ्टिंग और पावर लिफ्टिंग (दोनों पुरूष एवं महिला) और बैस्ट फिसीक (पुरूष) के लिए ट्रायल पोलो ग्राउंड पटियाला में 27 दिसंबर को होंगे।  

खेल विभाग के प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इन ट्रायलों में सुरक्षा सेवा कर्मियों/पैरा-सुरक्षा संगठनों/केंद्रीय पुलिस संगठनों/पुलिस/आरपीएफ/सीआईएसएफ/बीएसएफ/आईटीबीपी और एनएसजी आदि के कर्मचारी, स्वायत्त पक्षों/अंडरटेकिंग/सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक यहाँ तक कि केंद्रीय मंत्रालय द्वारा संचालित बैंक भी, कच्चे/देहाड़ीदार कर्मी, दफ्तरों में अस्थायी तौर पर काम करने वाले कर्मचारी, नए भर्ती हुए कर्मचारी, जो 6 महीने से कम समय से रेगुलर सेवाओं में काम करते हैं, को छोडक़र बाकी अलग-अलग विभागों के सरकारी कर्मचारी (रेगुलर) अपने विभागों से एन.ओ.सी. प्राप्त करने के उपरांत ही भाग ले सकते हैं। इस टूर्नामैंट में आने/जाने, रहने और खाने-पीने और आने वाले खर्चों की अदायगी खिलाड़ी द्वारा निजी रूप से की जायेगी।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here