महाराज अग्रसेम सेवा शक्ति संगठन ने करवाया विवाह परिचय सम्मेलन, राज्य व पड़ोसी राज्यों से अग्रवाल परिवारों ने लिया भाग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। महाराज अग्रसेम सेवा शक्ति संगठन की तरफ से विवाह परिचय सम्मेलन करवाया गया। जिसमें प्रदेश के अलग-अलग भागों से पहुंचे अग्रवाल परिवारों के लडक़ों एवं लड़कियों एवं परिवारों ने भाग लिया। इस मौके पर प्रधान इंजी. मनीष गुप्ता ने बताया कि यह अपने आप में पंजाब का पहला ऐसा सम्मेलन है जिसमें समस्त अग्रवाल परिवारों ने लडक़े एवं लड़कियों के रिश्तों के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया एवं भाग लेकर महाराज अग्रसेन द्वारा दिए संदेश का पालन करने की बात दोहराई। उन्होंने बताया कि भविष्य में भी इस प्रकार के सम्मेलन करवाए जाएंगे ताकि अग्रवाल परिवार एक सूत्र में बंधे रहें।

Advertisements

सहसचिव पंकज बांसल ने बताया कि रिश्ते हेतु अग्रवाल परिवारों का एक ग्रुप भी बनाया गया है, जिसमें लडक़े एवं लड़कियों संबंधी सूचना सांझा की जाएगी ताकि लडक़ा लडक़ी के लिए योग्य वर मिल सके। इसके अलावा अग्रवाल समाज की भलाई के लिए कार्य किए जाएंगे ताकि समाज को ऊंचा उठाया जा सके।

इस मौके पर विशेष तौर से पहुंचे सुरेन्द्र अग्रवाल एवं मुकेश गोयल, तिलक राज गुरप्ता एवं सोनालीका ग्रुप के उपचेयरमैन अमृतसागर मित्तल ने अपनी शुभकामनाएं भेंट की। इस मौके पर अग्रवाल परिवारों के अलग-अलग मनोरंजक खेल मुकाबले भी करवाए गए और गिफ्ट भेंट किए गए। इस अवसर पर राजीव गुप्ता, विनय बांसल, अजय, मोहित सिंगला, सतीश गुप्ता, दीपक मित्तल, मुकुल मित्तल, रिंपी मित्तल, विशाखा, रजनी, कुशा, सोनिया, पूनम, सलोनी, शिपटा, रेढंसी, मोनिका सहित अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here