नववर्ष पर हुड़दंग मचाने वालों और अपराधियों पर रहेगी पुलिस की पैनी नजऱ, अधिकारियों सहित 502 कर्मी तैनात

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला पुलिस प्रमुख सरताज सिंह चाहल ने नववर्ष आगमन को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करते हुए अधिकारियों सहित 502 पुलिस कर्मियों की तैनाती की है। जानकारी अनुसार पुलिस द्वारा की जाने वाली नाकाबंदी और गश्त दौरान हुड़दंग मचाने वालों और अपराधियों पर पैनी नज़ रखी जाएगी।

Advertisements

पुलिस प्रमुख कार्यालय से जारी प्रैस विज्ञप्ति में बताया गया है कि सुरक्षा व्यवस्था हेतु 2 एसपी, 12 डीएसपीज़, 16 इंस्पैक्टर, 80 एसआई/एएसआई एवं 394 ईपीओज़ सहित कुल 502 पुलिस अधिकारी/कर्मी लगाए गए हैं। इसके तहत 41 नाके दिन के समय और 39 नाके रात के समय लगाए गए हैं। इसके अलावा दिन एवं रात के समय 15-15 गश्त पार्टियां लगाई गई हैं। दिन एवं रात को हाईवे पर सफल करने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए 5 हाईवे पैट्रोलिंग पार्टियां तैनात की गई हैं।

होशियारपुर शहर को 9 बीटों में बांटकर 50 पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए हैं, जो दिन रात मोटरसाइकिल पर गश्तकरेंगे। इसके अलावा 31 दिसंबर देर राततक अलग-अलग होटलों, रेस्तरां आदि के अलावा जहां नए साल के प्रोग्राम होंगे, उन पर खास निगरानी रखने के लिए पीसीआर मोबाइल्ज़ पार्टियों को विशेष हिदायत की गई है। भीड़ वाले बाजारों और संवेदनशील स्थानों पर विशेष चैकिंग करवाई जा रही है। जिले में पड़ते बस स्टैंडों एवंरेलवे स्टेशनों की सुरक्षा के लिए अलग से पुलिस पार्टियां तैनात की गई हैं। जिले में 4 हाईटैक नाके तथा 11 इंटर स्टेट नाके पहले से ही लगाए गए हैं, जिनके माध्यम से जिले में दाखिल होने वाले आशंकित वाहनों एवं व्यक्तियों की चैकिंग की जा रही है। इसके साथ ही शहर में सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से भी निगरानी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here