महात्मा गांधी के शांति और अहिंसा के संदेश को आगे बढ़ा रहे हैं राहुल गांधी: अरुण डोगरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी होशियारपुर ने प्रधान अरुण डोगरा मिक्की की अगुवाई में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए और राहुल गांधी द्वारा निवासी गई भारत जोड़ो यात्रा के समापन पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

Advertisements

इस मौके पर अरुण डोगरा मिक्की ने कहा कि एक तरफ जहां महात्मा गांधी ने देश की आजादी और देश की अखण्डता के लिए अपने प्राणों की आहुति दी वहीं उन्होंने शांति एवं अहिंसा के पथ पर चलने का संदेश भी दिया। उसी संदेश का अनुसरन करते हुए राहुल गांधी द्वारा देश को एकसूत्र में बांधने और आपसी भाईचारा मजबूत बनाने के लिए भारत जोड़ो यात्रा की। इस यात्रा दौरान देशवासियों का उत्साह और राहुल गांधी का साथ देने की ललक ने बता दिया है कि कांग्रेस और राहुल गांधी ही देश को बेहतर भविष्य देने में सक्षम हैं। इस दौरान अरुण डोगरा ने यात्रा में उत्साहपूर्वक साथ देने के लिए समस्त कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों का धन्यवाद किया।

इस मौके पर शहरी प्रधान नवप्रीत रैहल, बीसी आयोग के चेयरमैन सरवन सिंह, पूर्व चेयरमैन मार्किट कमेटी राजेश गुप्ता, हरीश आनंद, रजनीश टंडन, गुरदीप कटोच, पंडित विक्रम मेहता, पार्षद अशोक मेहरा, सुदर्शन धीर, विकास कौशल, गोपाल वर्मा, परमजीत टिम्मा, इंटक प्रधान अश्विनी शर्मा, आशा दत्ता, मोहित सरदाना, पुनीत शर्मा, रमनीश, एडवोकेट दीपिंदर, सतबीर, जगदीश, रणजीत बेगमपुर, मनधीर, मोहित कुमार, प्यारा लाल सैनी, रवि सर्मा, प्रदीप पिपलांवाला, बिल्ला बहादुरपुर, शालू अज्जोवाल, अभिषेक कौशल, तरनजीत सेठी सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here