अडानी मामला: मोदी सरकार का पूंजीपतियों को देश लूटने की आज्ञा देने वाली नीति का खुलासा: अरुण डोगरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी होशियारपुर की तरफ से प्रधान अरुण डोगरा मिक्की की अगुवाई में अडानी मामले में केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करके केन्द्र की गलत नीतियों का विरोध जताया। इस मौके पर पूर्व विधायक पवन आदिया, पूर्व विधायक इंदु बाला, बीसी कमीशन के चेयरमैन सरवन सिंह, शहरी अध्यक्ष नवप्रीत रैहल, मार्किट कमेटी के पूर्व चेयरमैन राजेश गुप्ता, डा. जतिंदर कुमार के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने धरने में पहुंचकर मोदी सरकार द्वारा पूंजीपतियों को देश लूटने की आज्ञा देने की नीति का विरोध प्रकट किया।

Advertisements

जिला कांग्रेस ने अडानी मामले में केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन

इस अवसर पर जिला प्रधान अरुण डोगरा ने कहा कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब से मोदी सरकार केन्द्र में आई है उसने कई ऐसे अडानियों को देश लूटने की आज्ञा दे रखी है और कई तो लूटने के बाद देश से फरार तक हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि एलआईसी एवं एसबीआई पर दवाब बनाकर मोदी सरकार ने अडानी को जिस प्रकार लाभ पहुंचाने का काम किया है, उसे भी देशद्रोह से कम नहीं है। श्री डोगरा ने कहा कि एलआईसी ऐसा सैक्टर है, जिसमें देश के आम और खास सभी लोग बेहतर भविष्य की कामना लेकर निवेश करते हैं व यह लोगों का भरोसेमंद संस्थान है। लेकिन अडानी को लाभ पहुंचाने के लिए केन्द्र सरकार की गलत नीतियों का नतीजा है कि यह संस्थान पहली बार घाटे का सामना कर रहे हैं।

इस मौके पर पूर्व विधायक पवन आदिया ने भी अपने संबोधन में केन्द्र की गलत नीतियों को जमकर कोसा और मोदी सरकार को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि वह देशवासियों से खिलवाड़ करना बंद कर दे, अन्यथा जनता सडक़ों पर उतरने के विवश हो जाएगी। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि जनता के साथ अन्याय किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा तथा केन्द्र सरकार के समर्थित ही नहीं बल्कि किसी भी पूंजीपति को देश लूटने की इजाजत नहीं दी जा सकती।

इस मौके पर महिला कांग्रेस अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी, कृष्णा सैनी, पंडित विक्रम मेहता, हरीश आनंद, अमरजीत कौर, पार्षद लवकेश ओहरी, अशोक मेहरा, जसवंत राय काला, अशोक सूद हैप्पी, परमजीत टिम्मा, प्रो. बलजीत बल्ली, जगरुप धामी, बलविंदर कौर, मोनिका वर्मा, गोपाल वर्मा, आशा दत्ता, कुलविंदर नीटा, गुरमीत सिद्धू, सरपंच सोढी, रजनीश टंडन, रविंदर बजाज नीटा, अश्विनी शर्मा इंटक, सेवा सिंह, विनोद राय, गोल्डी कमालपुर, राकेश कपूर, शालू अज्जोवाल, मोहित सरदाना, प्यारा सिंह सैनी, गुलशन अरोड़ा, रिक्की मरवाहा, अंकुर बांसल, अभिषेक, दपिंदर, चेतन अरोड़ा, रवि लोचन सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here