केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश, पंजाब के मंत्री बतायें कि भंगी पुल और चौहाल रोड का पैसा कौन खा गया: दिनेश पप्पू 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बसपा द्वारा दिनेश कुमार पप्पु के नेतृत्व में भंगी पुल पर रोष प्रदर्शन किया गया।  बसपा  नेताओं ने कहा कि भंगी पुल के साथ जो नया पुल बन रहा है, उसे आधा बना कर बीच में ही छोड़ दिया गया  है।  इस  पुल  पर  करोड़ों   रुपये   खर्च किए जा चुके हैं । ठेकेदार काम बीच में ही छोड़ कर जा चुका है । बसपा  नेताओं  ने कहा कि केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश, पंजाब सरकार के मंत्री ब्रह्म शंकर  जिंपा लोगों को  बताएंगे कि काम कब शुरू होगा  और इसे  रोकने के लिए कौन लोग जिम्मेदार है ?

Advertisements

इस  पुल का काम तो ठप पड़ा हुआ है, इसके साथ ही बंजरबाग से चौहल की ओर जाने वाली  सड़क पर गहरे गड्ढे  पड़े हुए हैं जिसकी वजह से हादसे हो रहे हैं और इन गड्ढों की वजह से 2-2 घंटे तक जाम लगा रहता है। इस सड़क से देश-विदेश से लोग माता  चिंतपुर्णी को जाते हैं।  खराब सड़क के कारण होशियारपुर शहर का नाम बदनाम हो रहा  है । बसपा  नेताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि इस सड़क के बारे में  प्रशासन और दोनों मंत्रियों को कई बार बताया जा चुका है, लेकिन इनके कान पर जूं तक नहीं रेंगती। इस सड़क का काम शुरू नहीं होने के कारण  बसपा और गुरु  रविदास  टाइगर  फोर्स द्वारा 7 तारीख  को बंजरबाग में स्थायी मोर्चा लगाया जायेगा जिसकी  पूरी  जिम्मेदारी  प्रशासन की होगी ।

इस अवसर पर सुखदेव  बिट्टा  कार्यकारी सदस्य कमेटी  पंजाब, विंदर सरोआ प्रधान गुरु रविदास टाइगर  फोर्स,  वरिंदर  बद्धन  शहरी प्रधान बसपा, मनीष कुमार प्रधान वालंटियर फोर्स होशियारपुर, विजय  कुमार, दर्शन लद्धड़, रंधावा  सिंह, आकाश  अदिया, जॉनी  वोहरा, रघुवीर  सिंह, दीपू  आदमपुर , शमी  संधू, सतीश  पाल, सुखवीर  सिंह, संजीव लाडी, अवतार  नलोइयां , भूटो  खानपुर, मनदीप वाघा, गुरशान  रायल  आदि  मौजूद  थे।        

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here