पंजाब व राष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन करने वाली महिला क्रिकेटरों को मिनाक्षी खन्ना ने किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से विश्व महिला दिवस पर समारोह आयोजित किया गया। सचिव डा. रमन घई की अगुवाई में करवाए गए समारोह में पूर्व सांसद एवं हिमाचल प्रदेश भाजपा के प्रभारी अविनाश राय खन्ना की धर्मपत्नी मीनाक्षी खन्ना ने मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित होकर खेल क्षेत्र में महिलाओं का नाम रोशन करने वाली खिलाडिय़ों को अचीवर ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया। इस दौरान अविनाश राय खन्ना व एसोसिएशन के प्रधान डा. दलजीत खेला विशेष तौर से मौजूद रहे। इस मौके पर मीनाक्षी खन्ना ने महिला दिवस की बधाई देते हुए कहा कि आओज महिलाएं खुद को साबित कर रही हैं कि वह भी मेहनत से हर मुकाम हासिल कर सकती हैं। महिला क्रिकेटरों को सम्मानित करते हुए मीनाक्षी खन्ना ने उन्हें भविष्य में भी इसी प्रकार मेहनत से खेल कर एसोसिएशन और होशियारपुर का नाम रोशन करने की प्रेरणा दी।

Advertisements

इस अवसर पर अविनाश राय खन्ना ने कहा कि होशियारपुर क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट में महिलाओं को आगे बढऩे के मौके प्रदान करके बेटियों के हितों की रक्षा करने में अहम भूमिका निभा रही है। इस अवसर पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन की महिला क्रिकेटरों की उपलब्धियों की जानकारी देते हुए सचिव डा. रमन घई ने बताया कि आज जिन महिला क्रिकेटरों को सम्मानित किया गया है, उन्होंने पंजाब एवं राष्ट्र स्तर पर होशियारपुर का नाम रोशन किया है।

इस दौरान जिला प्रधान डा. दलजीत खेला ने क्रिकेटर महिला खिलाडिय़ों को महिला दिवस की बधाई देते हुए कहा कि महिलाएं किसी से कम नहीं है हर क्षेत्र में अपने माता-पिता तथा परिवार का नाम रोशन कर रही हैं। इस अवसर पर पूर्व राष्ट्रीय क्रिकेटर व जिला ट्रेनर कुलदीप धामी, जिला कोच दलजीत सिंह, कोच दलजीत धीमान, महिला कोच दविंदर कौर कल्याण, डा. पंकज शिव, साब दयाल, एडवोकेट अरविंद सूद, ठाकुर योगराज, मनोज ओहरी, विवेक साहनी, जतिंदर सूद, जसवीर सिंह, साहिल बहल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here