खेलों में रुचि युवाओं को नशे से दूर रखने में सहायक: धामी/राणा

गांव मुखलियाणा श्री गुरु गोबिंद सिंह जी क्रिकेट स्पोर्ट्स क्लब की तरफ से करवाया क्रिकेट टूर्नामैंट में बजवाड़ा ने मारी बाजी

Advertisements

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। श्री गुरु गोबिंद सिंह जी क्रिकेट स्पोर्ट्स क्लब के अध्यक्ष तरणजीत सिंह, एनआरआई भाईयों व गांव मुखलियाणा की पंचायत के सहयोग से 7 मार्च से 15 मार्च तक गांव के खेल मैदान में 13वां क्रिकेट टूर्नामैंट शानो शौकत के साथ संपन्न हुआ। जिसमें पूर्व राष्ट्रीय क्रिकेटर व शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान कुलदीप धामी, लायन रणजीत सिंह राणा, दिलबाग सिंह आंचल करियाना स्टोर, सरपंच अमृतपाल सिंह पंडोरी कद, गुरप्रीत सिंह ने विशेष तौर पर पहुंचकर खिलाडिय़ों से परिचय किया और भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। इस मौके पर कुलदीप धामी व लायन रणजीत सिंह राणा ने खिलाडिय़ों से कहा कि खिलाडिय़ों को नशे से दूर रहकर खेलों के साथ जुडऩा चाहिए, नशा एक बुराई है, इस बुराई से लडऩे के लिए समाज के सभी लोगों को एकजुट होना होगा, तभी इस अभिशाप को जड़ से खत्म कर सकते है। नशा शरीर के लिए जहां खतरनाक है, वहीं अपराध का भी मुख्य कारण है।

9 दिवसीय श्री गुरु गोबिंद सिंह जी क्रिकेट स्पोट्र्स क्लब की तरफ से करवाया क्रिकेट टूर्नामैंट शानोशोकत के साथ संपन्न

इस अवसर पर जानकारी देते हुए क्लब के अध्यक्ष तरणजीत सिंह ने बताया कि इस फाइनल क्रिकेट टूर्नामैंट में बजवाड़ा की टीम ने मांझी की टीम को करारी हार दी। उन्होंने बताया कि बजवाड़ा की टीम को 31 हजार रुपए, मांझी की टीम को 21 हजार रुपए, तीसरे स्थान पर रही शेरपुर गुरिंड की टीम को 4100 और पिपलांवाला की टीम को 3100 रुपए और मैन ऑफ दी सीरिज रहे शेरु ढैहा को फ्रिज, बैस्ट गेंदबाजी बंटी असलामाबाद व बैस्ट बल्लेबाज भरत को जूसर देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष तरणजीत सिंह तारा ने कहा कि इस टूर्नामैंट में पंजाब की प्रसिद्ध 64 टीमें भाग ले रही हैं। इस मौके पर क्लब की तरफ से मुख्यातिथियों का विशेष तौर पर सम्मान किया गया।

इस मौके पर गांव मुखलियाणा द्वारा जिंद पंडोरी का विशेष तौर सम्मानित किया गया। इस टूर्नामैंट में खिलाडिय़ों के लिए खाने-पीने की विशेष व्यवस्था की गई। इस अवसर पर मैच के दौरान क्रिकेट कमेंट्री रिक्की शामचौरासी को सम्मानित किया गया। इस मौके पर जसविंदर सिंह, रमनदीप सिंह, राजिंदर सिंह ऑस्ट्रेलिया, हरप्रीत सिंह कनाडा, गुरप्रीत सिंह ग्रीस, जिंद यूएसए, जसविंदर सिंह, सरपंच अमृतपाल सिंह पंडोरी कद, अमनदीप सिंह ऑस्ट्रेलिया, अमनदीप सिंह भुंगारनी, इंद्रजीत सिंह, दिलजीत सिंह, जतिंदर सिंह, जगजीत सिंह, नरेश, रूबल, सन्नी, जग्गी, अमन आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here