नाईस जश्ने-अन्ताक्षरी में टीम नाईस दीवाने ने 8 टीमों को पछाड़ कर जीता फाईनल

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। क्वालिटी ऐजूकेशन, प्लेसमेंट व यूथ ऐम्पावरमेंट से जुड़ी अनगिनित गतिविधियों के लिये गर्वान्वित र्नाइस कम्पयूटरज को पंजाब का सर्वश्रेष्ठ कम्पयूटर संस्थान होने का गौरव प्राप्त है। र्नाइस कम्पयूटरज के होशियारपुर स्थित संस्थान में होशियारपुर व चब्बेवाल ब्रांच के विद्यार्थियों के लिए अन्ताक्षरी प्रतियोगिता में म्यूजिकल चैलेंज चैम्पियनशीप का आयोजन सेंटर डायरैक्टर प्रेम सैनी व सेंटर संचालक मिठुन ठाकुर की अध्यक्षता में किया गया। इस जश्ने-अन्ताक्षरी के सैमी फाइनल कम्पीटीशन के अन्तर्गत 8 टीमों में कुल 32 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया, जिसमें से चार फाइनल्सिट टीमें निकाली गईं।

Advertisements

र्नाइस टीम द्वारा चैम्पियनशीप के इस मुकाबले को मनोरंजक होने के साथ-साथ चुनौतीपूर्ण भी बनाया गया, जिसमें गीतों की लड़ी अन्ताक्षरी, पोस्टर दिखाओ-गाना गवाओ, जोड़ी शब्द जाल, डायलॉग राउन्ड व गीत चुन-सुन के धुन नामक राउन्डज रखे गए। चैम्पियनशीप में निर्णायक व राउन्ड संचालक की भूमिका प्रेम सैनी ने निर्भाइ। पहले राउन्ड से ही मुकाबला कड़ा रहा और एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए टीम र्नाइस दीवाने के प्रतियोगियों दीक्षा, जसप्रीत, वृन्दा और खुशाहिद ने पहले स्थान पर कब्ज़ा किया और बड़े कम अंतर से पूजा, सचिन, पूनम व सिया की टीम र्नाइस अलंकार दूसरे स्थान पर और इन्द्रप्रीत, कीरतिका, तमन्ना और आयुश की टीम र्नाइस तराने तीसरे स्थान पर रही।

अपनी अपनी टीम में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए रूपिन्दर, तजिन्दर, रिया व शिवम को प्रशंसा पुरस्कार दिये गए। संगीत के जोश से लबरेज़ माहौल में रोहित, पायल, किरन के गीतों व अन्य विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग भंागड़ा, डांस व हास्य व्यंगों ने उत्साहित उपस्थित श्रोतागणों को मंत्रमुग्ध कर दिया तो दूसरी ओर कार्यक्रम के खूबसूरत व मनोरंजक संचालन के लिए र्नाइस के दोनों संस्थानों की टीम क े सदस्यों ने खूब तालियंा बटोरी।

इस पूरे आयोजन में अन्ताक्षरी राउन्डज़ व म्यूजिक़ की कमान सीनियर टेंनर मिठुन सर ने संभाली। प्रोग्राम के बीच बीच में कैम्पस की प्रमुख कैरियर कन्सल्टैंट, पैरेंटिंग कोच व क्लीनिकल सॉइकॉलोजिस्ट डा. स्वीन सैनी अनोखे व मनोरंजक अंदाज़ में युवाओं से रूबरू हुई और मेन्टल हेल्थ व लाइफ स्किलज़ के बारे में जागरूक किया। अन्त में विजयी टीमों के सभी प्रतिभागियों को प्रेम सैनी, संदीप कुमार, मिठुन ठाकुर व डा. स्वीन सैनी द्वारा पुरस्कृत किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here