तरुण सरीन की शतकीय पारी और कप्तान करण सैनी के बेहतरीन प्रदर्शन से होशियारपुर ने गुरदासपुर को 160 रन से हराया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से करवाए जा रहे सीनियर अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामैंट में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के खेल मैदान में खेले गए मैच में होशियारपुर की टीम ने गुरदासपुर को मात दी। इस संबंधी जानकारी देते हुए एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए होशियारपुर की टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट खोकर 267 रन बनाए। इसमें तरुण सरीन ने 122, कप्तान करण सैनी ने 44, अमित ठाकुर ने 39, रजत शर्मा ने 22, पुलिक शर्मा ने 11, कुलवीर सिंह ने नाबाद 5 रन का योगदान दिया।

Advertisements

गुरदासपुर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अभिषेक ने 3 विकेट, मोहित ने 2 तथा अनीश शर्मा ने 1 विकेट ली। लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी गुरदासपुर की टीम मात्र 107 रन पर ही सिमट गई। इसमें अजय कुमार ने 18 व सक्षम सिंह ने 11 रन का योगदान दिया। होशियारपुर की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए करण सैनी व निमिश ने 3-3, अमित ठाकुर ने 2 तथा कुलवीर ने 1 विकेट झटकी। डा. घई ने बताया कि तरुण सरीन ने लगातार दूसरा शतक लगाकर अपने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया, इससे पहले तरुण ने जालंधर के खिलाफ जालंधर में ही खेलते हुए शतक मारा था।

डा. घई ने बताया कि टूर्नामैंट का अगला मैच 11 मई को कपूरथला के साथ होशियारपुर में खेला जाएगा। इस मौके पर कोच दलजीत सिंह, जिला ट्रेनर व राष्ट्रीय क्रिकेटर कुलदीप धामी, कोच दविंदर कौर, कोच दलजीत धीमान, साहिल बहल, बलविंदर निक्कू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here