होशियारपुर इनक्लेव वासियों की सीवरेज की समस्या का पहल के आधार पर किया जाये समाधानः सोम प्रकाश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में केन्द्रीय राज्य मन्त्री श्री सोम प्रकाश के आगमन पर भाजपा ज़िला सचिव संस्थापक अध्यक्ष नई सोच अशवनी गैंद के साथ होशियारपुर इनक्लेव हरियाणा रोड के वासियों में कालौनी में सीवरेज की समस्या सम्बन्धी मुलाकात कर मांग पत्र दिया और कई सालों से चली आ रही समस्या के हल के लिए कहा। कलौनी वासियों ने बताया कि हम लोग लाखों-करोड़ों की कोठियां बना कर ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

Advertisements

कई सालों से सभी पार्टियों के प्रतिनिधियों को गुहार लगा चुके हैं लेकिन किसी ने भी हमारी इतनी गंभीर समस्या की तरफ ध्यान नही दिया और हम लोग नर्क की ज़िन्दगी बिता कर रहे हैं। मौके पर अशवनी गैंद ने बताया कि कुछ दिन पहले यह मुद्दा पोलियूशन बोर्ड में मांग पत्र देकर उठाया गया था और श्री तीक्षण सूद जी पूर्व मन्त्री पंजाब द्वारा भी हमारी कलौनी का पिछले दिनों दौरा किया गया था और समस्या के हल के लिए कहा गया था और आज उन्होंने सारी बात सोम प्रकाश जी के ध्यान लाई।

मांग पत्र पढ़ने के उपरान्त डी.सी. होशियारपुर को 4 लाख की ग्रांट भेजने का आश्वासन देकर कालौनी वासियों की मांग को मौके पर ही मान कर समस्या का हल किया। कलौनी की मांग मानने के लिए कलौनी वासियों ने मन्त्री सोम प्रकाश जी और पूर्व मन्त्री श्री तीक्ष्ण सूद का तह दिल से धन्यवाद किया। इस अवसर पर भाजपा ज़िलाध्यक्ष निपुण शर्मा, महांमन्त्री सुरेश भाटिया बिट्टू, यशपाल शर्मा, कलौनी के अध्यक्ष गरीब दास बद्धण, चेयरमैन दविन्दर सिंह सैनी, सचिव मलकीत सिंह संधू, कृष्ण सिंह, राम सिंह, अविनाश चावला, वरिन्दर सिंह सोढी, पंकज ड़डकल, सुनीता सैनी, पल्लवी बल्गन आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here