नगर निगम के साथ मिलकर सफाई अभियान, पौधारोपण में सहयोग करेगी रिटायर्ड इम्पलाईज़ यूनियन: लाल सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रिटायर्ड इम्पलाईज़ यूनियन की विशेष बैठक प्रधान लाल सिंह की अध्यक्षता में हुई। जिसमें संदीप तिवाड़ी असिस्टैंट कमिशनर नगर निगम मुख्यातिथी के तौर पर उपस्थित हुये तथा संजीव अरोड़ा सरपरस्त, कुलवंत सिंह सैनी चेयरमैन विशेष तौर पर उपस्थित थे। सम्बोधन करते हुये प्रधान लाल सिंह ने कहा कि यूनियन की ओर से मुलाज़मों की मांगो तथा कार्यों के साथ साथ समाजिक कार्य भी किये जायेंगे जो जल्द ही शुरू किये जायेंगे। 

Advertisements

इस अवसर पर सरपरस्त संजीव अरोड़ा तथा चेयरमैन कुलवंत सिंह सैनी ने भी संदीप तिवाड़ी को कहा कि यूनियन की ओर से नगर निगम के साथ मिलकर सफाई अभियान, पौधा रोपण में पूरा सहयोग किया जायेगा तथा इसके साथ साथ जो योजनायें सरकार द्वारा लागू की जायेंगी उनको भी घर घर में पहुंचाने के लिए पूरा प्रयास किया जायेगा। 

इस अवसर संदीप तिवाड़ी ने यूनियन के प्रतिनिधियों की सराहना करते हुये कहा कि शहर को सिंगल यूज़ प्लास्टिक से मुक्त करवाने के लिए विशेष अभियान चलाने के लिए कहा ताकि शहर वासियों को शुद्ध वातावरण मुहैय्या करवाया जाये। सिंगल यूज़ प्लास्टिक से बहुत सारी बिमारियों पैदा होती हैं। इसलिए अपने अपने इलाके में नुक्कड़ बैठकें करने का सैमीनार लगाकर लोगों को इसके प्रति जागरूक किया जाये। इस अवसर पर केवल सिंह हीर, जोगिन्दर पाल आदिया, नच्छत्तर लाल, अशवनी शर्मा, रविन्दर ठाकुर, सुरजीत सिंह, हरीश कुमार, दर्शन सिंह, अमरजीत सिंह, सुरजीत लाल तथा अन्य भी उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here