कोपरेटिव बैंक के चेयरमैन बोबी शर्मा और निगम डिप्टी मेयर रणजीता चौधरी आप में शामिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी को उस समय मजबूती मिली जब कोपरेटिव बैंक के चेयरमैन विक्रम शर्मा बोबी तथा नगर निगम की डिप्टी मेयर रणजीता चौधरी ने आप का दामन थाम लिया। चेयरमैन व डिप्टी मेयर प्रदेश आप इंचार्ज एवं विधायक जरनैल सिंह की उपस्थिति में आप में शामिल हुए। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ब्रमशंकर जिम्पा भी मौजूद थे।

Advertisements

इस दौरान चेयरमैन विक्रम शर्मा बोबी एवं श्रीमती चौधरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने थोड़े ही समय में जो कहा कर दे दिखाया है तथा जो भी योजनाएं लागू की जा रही हैं उनसे वे काफी प्रभावित हैं, क्योंकि सभी योजनाएं जनहितैषि और जनकल्याणकारी हैं। इसलिए उन्होंने आप में शामिल होने का निर्णय लिया है। इस मौके पर बोबी शर्मा ने कहा कि पार्टी में मनमुटाव चलते रहते हैं तथा कई बार कुछ कारण हो जाते हैं कि आपको पार्टी से दूर होना पड़ता है। लेकिन वह आप के साथ हैं और रहेंगे।

उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री जिम्पा द्वारा होशियारपुर के विकास के लिए गंभीरता से कार्य किया जा रहा है। उन्होंने विधायक जरनैल सिंह को विश्वास दिलाया कि होशियारपुर के विकास एवं भलाई के साथ-साथ प्रदेश में सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस अवसर पर विधायक जरनैल सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई में पंजाब सरकार जनता से किए एक-एक वायदे को पूरा कर रही है। इस मौके पर मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण लत्ता सैनी व अन्य आप नेता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here