बिजली वृद्धि का झटका देकर आप सरकार ने जनता को दिया उपचुनाव जीतने का तोहफा: हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जनता को राहत प्रदान करने और आम आदमी की सहूलतों की बात करने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार ने जालंधर उपचुनाव जीतते ही जनता को बिजली दरों में बढ़ोतरी का जो तोहफा दिया है उसे जनता कभी नहीं भूलेगी। क्योंकि, भले ही इस बढ़ोतरी से फ्री बिजली पाने वालों पर कोई असर नहीं पड़ेगा, लेकिन जो बिल भरते हैं उन्हीं पर इसका बोझ पड़ेगा।

Advertisements

यह बात जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने पंजाब सरकार द्वारा बिजली दरों में बढ़ोतरी किए जाने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आम आदमी की बात करने वाली प्रदेश सरकार पर भरोसा करके जनता खुद को ठगा सा महसूस करने लगी है। क्योंकि, आप ने जो कहा वह उससे पूरी तरह से उल्ट कार्य कर रही है तथा गरीबों की आड़ में अन्य वर्गों का शोषण करने पर उतारु हो चुकी है। प्रदेश में व्यापार और इंडस्ट्री की जो स्थिति है वह किसी से छिपी नहीं है तथा न ही नए उद्योग प्रदेश में आ रहे हैं। पंजाब सरकार की गलत नीतियों से जो उद्योग लगे भी हुए हैं वह भी अन्य राज्यों में जाने का मन बनाने लगे हैं।

क्योंकि, सरकार के पास उन लोगों के लिए कोई योजना नहीं है, जो सरकार को भारी भरकम बिलों के साथ-साथ टैक्स भी देते हैं। श्री आनंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी अब आम नहीं रही बल्कि इनके शौक और जनता के पैसे की बर्बादी के कई मामले सामने आ चुके हैं और ताजा उदाहरण दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की है, जिन्होंने करोड़ों रुपये अपनी रिहायश पर खर्च कर डाले। ऐसे में कहा जा सकता है कि रंग बदलने में इस पार्टी ने गिरगिट को भी पछाड़ दिया है। उन्होंने कहा कि अगर यही हालात रहे तो पंजाब की जनता को बहुत जल्द सडक़ों पर उतरने को विवश होना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here