कक्षा में हुई थी मामूली बात, 15-20 युवकों ने युवक को शिमला पहाड़ी के समीप घेरकर बुरी तरह पीटा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिमला पहाड़ी की पिछली तरफ एक स्कूल के विद्यार्थियों ने एक युवक को बुरी तरह से पीटा। लगभग 15-20 युवकों द्वारा पीटे जाने से युवक के सिर पर गहरी चोटें आई हैं और उसे मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बड़ी मुश्किल के साथ युवकों के चंगुल से छुड़वाया। बताया जा रहा है कि युवक एक ही कक्षा के विद्यार्थी हैं और कक्षा में मामूली से बात को लेकर इनमें नोकझोंक हो गई थी, जिसे देखते हुए स्कूल प्रबंधकों ने युवकों को घर भेज दिया था। लेकिन युवकों ने उक्त युवक को शिमला पहाड़ी की पिछली तरफ घेर लिया और उसे बुरी तरह से पीटा। हमलावर युवकों ने युवक पर हाथ में पहनने वाले कड़ों से कई वार किए। मौके पर मौजूद कुछ लोग युवक को अस्पताल ले गए। शिमला पहाड़ी चौक पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी जब तक मौके पर पहुंचे, तब तक युवक वहां से फरार हो चुके थे।

Advertisements

लेकिन गली में एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में सारी घटना एवं भागते हुए युवकों की सारी उम्मीद है कि करतूत कैद हो गई होगी। अब बात ये है कि कैमरे चालू हालत में हों और तभी उनसे कुछ फुटेज मिल सकेगी ताकि पुलिस को जांच में सहयोग मिल सके। हमारी टीम ने स्कूल प्रिंसिपल को फोन करके सारी घटना की जानकारी दी तथा उन्होंने भी आरोपी युवकों पर स्कूल नियमानुसार कार्यवाही का आश्वासन दिया।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से युवकों में तलखी बढ़ चुकी है तथा हथियारों एवं गैंगस्टरवाद को बढ़ावा देने वाले गीतों का युवा पीढ़ी पर पूरी तरह से नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है, जिसके चलते अधिकतर युवा अपना भला बुरा सोचने की शक्ति खोते जा रहे हैं। इसलिए उन्हें न तो पुलिस का डर रहा और न ही अपने भविष्य की चिंता। पुलिस अब इस मामले को कितना गंभीरता से लेती है यह तो आने वाला समय ही बताएगा, क्योंकि अगर पुलिस ने इस तरह की घटनाओं को हल्के में लिया तो फिर युवक पर हमला करने वाले युवकों तथा ऐसे और युवकों के हौंसले बुलंद होने से इंकार नहीं किया जा सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here