वार्ड पार्षद ट्यूबवैल लगाने में राजनीति न करें, विभाग ने जो जगह पास की है वहीं लगाया जाए ट्यूबवैलः मोहल्ला निवासी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नंबर 4 के तहत पड़ते मोहल्ला नारायण नगर में लोगों को पीने वाले पानी की पेश आ रही समस्या को देखते हुए आम आदमी पार्टी के नेता सुमेश सोनी ने ट्यूबवैल लगाने के लिए निशुल्क जगह दी थी। जिसके बाद ट्यूबवैल कारपोरेशन विभाग द्वारा जांच उपरांत जगह को पास भी कर दिया था तथा उसे ट्यूबवैल लगाने के लिए उपयुक्त बताया था। लोगों की समस्या के हल हेतु उनके द्वारा उठाए गए कदम के लिए मोहल्ला निवासियों ने श्री सोनी का धन्यवद किया और वार्ड पार्षद पर इस मामले में राजनीति किए जाने का कड़ा विरोध जताया।

Advertisements

लोगों ने ट्यूबवैल के लिए जगह देने हेतु सुमेश सोनी का जताया आभार और मंत्री जिम्पा से की ट्यूबवैल जल्द लगवाने की मांग

इस दौरान लोगों ने कहा कि जब विभाग ने जगह पास कर दी है तो वार्ड पार्षद को विभाग का सहयोग करना चाहिए न कि जनता से पैसा इकट्ठा करके नई जगह खरीदकर वहां ट्यूबवैल लगवाने की जिद्द करनी चाहिए। लोगों ने कहा कि जह जगह श्री सोनी द्वारा निशुल्क भेंट की गई है तो फिर वार्ड वासियों से पैसे इकट्ठा नहीं करने चाहिए। लोगों ने श्री सोनी से अपील की कि वह मंत्री जिम्पा के माध्यम से ट्यूबवैल का कार्य जल्द से जल्द शुरु करवाएं। इसी बीच श्री सोनी ने मंत्री जिम्पा से फोन पर लोगों की समस्या संबंधी बात की, जिस पर श्री जिम्पा ने कहा कि जल्द ही ट्यूबवैल लगाए जाने का कार्य शुरु होने जा रहा है तथा लोगों को पीने वाले पानी की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

श्री जिम्पा ने लोगों को आश्वस्त किया कि इस मामले में किसी को भी राजनीतिक रोटियां नहीं सेंकने दी जाएंगी और जनिहतैषि जो भी फैसला होगा उसे लागू किया जाएगा। इस मौके पर श्री सोनी ने कहा कि ट्यूबवैल लगाने के लिए विभाग निय़मानुसार जितनी जगह चाहिए उन्होंने वह उपलब्ध करवा दी है तथा इसकी सभी औपचरिकताएं भी पूरी कर ली गई हैं। इस अवसर पर जोगिंदर राजा, विंदर बिंदा, अमित साजन के अलावा बड़ी संख्या में मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here