जन-जन तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा रही है पंजाब सरकार: ब्रम शंकर जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि पंजाब सरकार जन-जन तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा रही है। उन्होंने कहा कि हर योग्य व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ भी पहुंचाया जा रहा है। वे आज गांव बसी गुलाम हुसैन के सरकारी हाई स्कूल में आयोजित समारोह में गांव की पंचायत को 27.50 लाख रुपए की लागत से गांव में होने वाले विकास कार्यों की शुरुआत करवाने के दौरान गांव वासियों को संबोधित कर रहे थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि विकास राशी में से गांव के सरकारी हाई स्कूल पर डेढ़ लाख रुपए, एलीमेंट्री स्कूल पर 1 लाख, जिम का सामान खरीदने के लिए 2 लाख, खेल ग्राउंड पर 3 लाख, सालिड व लिक्विड वेस्ट के लिए 5 लाख व अलग-अलग विकास कार्यों पर 15 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार गांवों में हर सुविधा मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है और प्राथमिकता के आधार पर विकास काम किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि गांव बसी गुलाम हुसैन की जरु रत को देखते हुए यहां लाखों के विकास कार्य करवाए जा चुके हैं और आगे भी यह क्रम इसी तरह जारी रहेगा।

ब्रम शंकर जिंपा ने मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार हमेशा विकास कार्यों को प्राथमिकता देती है और यह यकीनी बनाती है कि सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजनाओं का लाभ भी सही व्यक्ति तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि होशियारपुर के सभी गांवों का पहल के आधार पर विकास होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार दलगत राजनीति से ऊपर उठकर विकास कार्य करवाने में विश्वास रखती है।

इस मौके पर दि सैंट्रल कोआप्रेटिव बैंक के चेयरमैन विक्रम शर्मा, एक्सियन सिमनरजीत सिंह खांबा, एस.डी.ओ. नवनीत जिंदल, एडवोकेट अमरजोत सैनी, बी.डी.ओ सुखजिंदर सिंह, गांव के सरपंच ठाकुर नरवीर सिंह नंदी, प्रिंसिपल हरीश शर्मा, अशोक पहलवान, राजन सोढी के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here