अंडर-19 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में होशियारपुर ने गुरदासपुर को हराया, अर्जित किए 3 अंक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंडर 19 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामैंट में होशियारपुर ने पहली पारी में बढ़त के आधार पर गुरदासपुर को हराकर 3 अंक अर्जित किए। इस संबंधी जानकारी देते हुए एचडीसीए के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर में खेले गए दो दिवसीय मैच में होशियारपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 195 रन बनाए। जिसमें पवनप्रीत सिंह ने 53 नाबाद, मयंक मल्होत्रा 45, हरमनदीप व ऐशवीर सिंह ने 21-21 तथा सौरव मलिक ने 20 रन का योगदान दिया।

Advertisements

खिलाडिय़ों द्वारा ट्रेनिंग कैंप में की गई कड़ी मेहनत से मिली जीत: डा. रमन घई

गुरदासपुर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए विक्रांत शर्मा ने 4 व पार्थ कालिया ने 3 खिलाडिय़ों को आउट किया। पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी गुरदासपुर की टीम होशियारपुर की शानदार गेंदबाजी के आगे केवल 144 रन बनाकर ही आउट हो गई। जिसमें दानिश सागर ने 35, आदित्य मार्शल ने 31, शिवांग ने 24 व अर्जुन मार्शल ने 21 रन बनाए। होशियारपुर की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए हैरल वशिष्ट ने 4, कप्तान विशाल बंगा व रिश्व कुमार ने 3-3 खिलाडिय़ों को आउट किया। पहली पारी में 50 रन की बढ़त लेने के बाद होशियारपुर की टीम ने दूसरे दिन के खेल समाप्ति पर 8 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए। जिसमें आयुश कुमार गुप्ता ने 51, मयंक मल्होत्रा ने 35, विशाल बंगा ने नाबाद 18 तथा आर्यन अरोड़ा ने नाबाद 14 रन बनाए। गुरदासपुर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए विक्रांत शर्मा ने 4 व अभिषेक ने 2 खिलाडिय़ों को आउट किया।

इस तरह पहली पारी में बढ़त के आधार पर होशियारपुर की टीम ने गुरदासपुर को हराकर 3 अंक अर्जित किए। होशियारपुर का अगला मैच जालंधर के साथ 3 व 4 जून को होशियारपुर में खेला जाएगा। टीम के इस जीत पर एचडीसीए अध्यक्ष डा. दलजीत खेला ने समूह एसोसिएशन की तरफ से खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देते हुए आगे भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखने की प्रेरणा दी। इस अवसर पर एचडीसीए के जिला कोच दलजीत सिंह, अंडर-19 टीम के सहायक कोच करण सैनी, कोच दलजीत धीमान, जिला ट्रेनर कुलदीप धामी व जिला महिला कोच दविंदर कौर तथा नवप्रीत निक्कू आदि ने भी टीम की जीत पर खिलाडिय़ों को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here