सीएम कैप्टन की वायरल वीडियों संबंधी राहुल गांधी को भेजा पत्र:खैहरा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेंदर सिंह द्वारा अपनी पाकिस्तानी दोस्त अरूसा के साथ अलकोल पीने वाली जो वीडियो वायरल हुई है वो बहुत ही शर्मसार करने वाली हैं। एक तरफ पाकिस्तान की तरफ से भारत के सैनिको की हत्याएं की जा रही है दूसरी तरफ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेंदर सिंह अपनी पाकिस्तानी दोस्त अरूसा को चंडीगढ़ स्थित सरकारी कोठी में ठहरवा रहे हैं। उक्त बातों का प्रगटावा आम आदमी पार्टी के विधायक व विरोधी पक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने होशियारपुर में आम आदमी पार्टी के कार्यलय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए किया। इस दौरान उनके साथ दोआबा जाने के प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा और गढ़शंकर से विधायक जय किशन रौड़ी के अलावा अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे।
सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि सीएम कैप्टन अमरेंदर सिंह की जो वीडियो वायरल हुई है वो शर्मशार करने वाली है और उन्होंने इस संबंधी कांग्रेस के पार्टी प्रधान राहुल गांधी को भी पत्र लिखा है। उन्होंने कहा एक समय तो कांग्रेस की अध्यक्षा रही सोनिया गांधी ने कहा था कि पार्टी में अलकोहल का प्रयोग करने वाले की पार्टी में कोई जगह नहीं है तो अब कैप्टन अमरेंद्र क्या कर रहे हैं। उन्होंने कहा पाकिस्तान से जो भी व्यक्ति भारत आता है उसकी एफ.आर.आर.ओ द्वारा रजिस्ट्रेशन होती है और वो व्यक्ति वहां पर अपने ठहरने का पता लिखता है लेकिन अरूसा ने वहां पर अपने ठहरने के बारे में लिखा ही नहीं।
नगर निगम में चुनावों में आप के प्रदर्शन संबंधी पूछे सवाल के उत्तर म खैहरा ने कहा कि पंजाब का इतिहास देखें तो जो पार्टी सत्ता में होती है उनकी ही पंचायती चुनावों, नगर परिषदों, नगर कौसलों और नगर निगमों में जीत होती हैं। उन्होंने इन चुनावों में पिछले दस साल से ऐसे चुनावों में काबित अकाली भाजपा का क्या प्रदर्शन हुआ वो भी सबके सामने हैं उन्होंने कहा अकाली भाजपा से ज्यादा तो आजाद उम्मीदवार जीतें हैं। मनीष सिसोदिया के पंजाब बनने पर उन्होंने इस फैसले पर खुशी जताई और कहा वो उनसे मिल पार्टी की पूरी स्थिती संबंधी बताएंगे।
खैहरा ने कहा कि कांग्रेस अपने चुनावों वादों से भी भाग रही है। उन्होंने कहा पंजाब के रोपड़ और बठिंडा के थर्मल प्लांटों से वर्करों को निकला जा रहा है लेकिन चुनावों वादो में हर घर नौकरी का वादा किया गया था लेकिन अब तो नौकरी पर लगे लोगों को निकाला जा रहा है। इसके साथ ही सेवा केंद्रों का पंजाब में बुरा हाल है और उनके मुलाजिमों को पिछले कई महीनों से वेतन नहीं मिला। उन्होंने कहा ये सेवा केंद्र भी अकाली सरकार ने वोट लेने के लिए बनाएं थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here