करणी सेना के समर्थन में उतरी राष्ट्रीय हिन्दू शिव सेना पंजाब

Shri Dashmesh Academy Hoshiarpur
TrimpleM Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राष्ट्रीय हिन्दू शिव सेना पंजाब के अध्यक्ष कमल शर्मा कोठारी ने 25 जनवरी को करणी सेना द्वारा किए गए भारत बंद का समर्थन करते हुए पंजाब एवं होशियारपुर में करणी सेना को बंद में पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया है। इस संबंधी कार्यकर्ताओं की आयोजित हुई बैठक में कमल शर्मा कोठारी ने कहा कि 25 जनवरी को अगर फिल्म किसी भी सिनेमाहाल में दिखाई गई तो इसके लिए सिनेमा मालिक खुद जिम्मेदार होंगे, क्योंकि 25 जनवरी को तो जो होगा सो होगा, मगर भविष्य में इससे निकलने वाले परिणाम के लिए भी तैयार रहें।

Advertisements
heights Academy Coaching center hoshiarpur

कमल शर्मा ने अपील की कि सिनेमा मालिक समाज व देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें और फिल्म पर पूर्ण रोक लगाने में करणी सेना व अन्य संस्थाओं का साथ दें ताकि आपसी सौहार्द एवं भाईचारे के साथ-साथ माहौल भी शांत बना रहे। उन्होंने सरकार एवं प्रशासन से भी अपील की कि वह संभावित बिगड़ते हालातों को देखते हुए समस्त सिनेमाघरों को हिदायत करे कि वे फिल्म को न दिखाएं। अगर फिर भी कोई अडियल रवैये के चलते फिल्म को प्रदर्शित करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई किए जाने से भी परहेज नहीं किया जाएगा। कोठारी ने होशियारपुर से करणी सेना के नवनियुक्त अध्यक्ष लक्की ठाकुर को विश्वास दिलाया कि राष्ट्रीय हिन्दू शिव सेना पूरी तरह से उनके साथ खड़ी है तथा 25 जनवरी एवं इसके बाद के संघर्ष की जो भी रणनीति बनाई जाएगी उसमें शिव सेना का एक-एक कार्यकर्ता भाग लेगा।

इस मौके पर बलविंदर बंका, दीपक मेहता, बल्लू पहलवान, राजन कुमार, संदीप चौहान, संजू वर्मा, राधे श्याम, सतीश, अमित कुमार व विवेक मायर आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.