कंग और सिंगला बताएं राहुल और केजरीवाल दोस्त हैं की दुश्मन: डा. सुभाष शर्मा

रोपड़/नूरपुर बेदी, (द स्टैलर न्यूज़)। श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा उम्मीदवार डॉ.सुभाष शर्मा ने आज अपने चुनावी अभियान के दौरान श्री आनंदपुर साहिब से कांग्रेस और आप के प्रत्याशी विजेंदर सिंगला और मलविंदर कंग से सवाल पूछा कि वह जनता को बताएं कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल दोस्त है या दुश्मन ? ज्ञात रहे इन दिनों सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का एक चुनावी भाषण का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें राहुल बोल रहे है कि उनका वोट अरविन्द केजरीवाल को जाएगा और केजरीवाल अपना वोट राहुल को देंगे। डॉ.शर्मा ने कहा कांग्रेस और आप के नेता कभी भी एक दूसरे के गलत कामों के खिलाफ कुछ नहीं बोलते क्योंकि इनकी एक दूसरे से सैटिंग है। उन्होंने कंग और सिंगला को सचेत करते हुए कहा कि लोगों को बेवकूफ न समझें क्योंकि जनता अब सच्चाई जान गई है और इन चुनावों में उनसे बदला लेने के लिए उत्साहित है।

Advertisements


डॉ. सुभाष शर्मा ने आज रोपड़, नूरपुर बेदी और लालपुर में अपने जनसम्पर्क अभियान के दौरान भगवंत मान सरकार पर भी तीखा हमला करते हुए उन्हें ‘झूठों की सरकार’ करार दिया। डॉ.शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब के पिछले विधानसभा चुनावों से पहले बुढ़ापा पेंशन 1500 से बढ़ाकर 2500 रुपये प्रतिमाह करने का वादा किया था लेकिन 2 साल बीत जाने के बाद भी आज तक हमारे बुजुर्गों को बढ़ी हुई पेंशन तो दूर पुरानी पेंशन भी समय पर नहीं मिल रही। उन्होंने कहा पंजाब की 30 लाख महिलाएं जिसमें बुजुर्ग और हमारी विधवा बहनें भी शामिल है उन सब से भगवंत मान सरकार ने ठगी की है। डॉ.सुभाष शर्मा ने कहा श्री आनंदपुर साहिब हलके में प्रतिदिन सैकड़ों लोगों का भाजपा में शामिल होना यह बताता है कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की राजनीति बुरी तरह पिट चुकी है और लोग अब उनके झूठे वादों के झांसे में नहीं आने वाले।


भाजपा उम्मीदवार डॉ.सुभाष शर्मा ने आज डेरा गोसाई आना कुराली में माथा टेका और बाबा धनराज महंत गिरी जी का आशीर्वाद प्राप्त किया।  डॉ.शर्मा ने गुरुद्वारा श्री भट्टा साहिब में भी नतमस्तक हुए। भाजपा प्रत्याशी ने रोपड़,नूरपुर बेदी और लालपुर में दर्जन के करीब चुनावी सभाओं को सम्बोधित किया। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता और स्थानीय लोग उनके साथ थे। चुनाव प्रचार के दौरान डा. सुभाष शर्मा जिस भी ग्रामीण या शहरी क्षेत्र में जा रहे हैं हर जगह उन्हें बुजुर्गों, महिलाओं खासकर युवाओं का विशेष समर्थन प्राप्त हो रहा है जोकि इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण है कि भाजपा का जनाधार इस लोकसभा हलके में बढ़ता जा रहा है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here