डीईओ बनने पर ललिता अरोड़ा को किया गया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी क्लब ऑफ होशियारपुर की विशेष बैठक निर्वाचित अध्यक्ष स्नेह जैन की अध्यक्षता में रोटरी भवन में हुई, जिसमें रोटरी क्लब के सदस्यों ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ भाग लिया।

Advertisements

सीनियर सेकेंडरी स्कूल (गर्ल्स) की प्रिंसिपल ललिता अरोड़ा, जिन्हें जिला शिक्षा अधिकारी (प्राइमरी), लुधियाना के रूप में पदोन्नत किया गया है, को क्लब विशेष रूप से सम्मानित किया गया। क्लब सचिव राजिंदर मौदगिल ने बताया कि मैडम ललिता अरोड़ा का रोटरी क्लब से गहरा रिश्ता था और रोटरी क्लब ने रेलवे मंडी स्कूल में कई प्रोजेक्ट लगाए।

स्कूल प्रबंधन की शिक्षा के स्तर को ऊपर उठाने में मैडम ललिता अरोड़ा के अनुभव को ध्यान में रखते हुए, सरकार ने उन्हें लुधियाना में जिला शिक्षा अधिकारी के रूप में नियुक्त किया है। मैडम अरोड़ा ने रोटरी क्लब के सदस्यों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया जिन्होंने समय-समय पर उनके स्कूल की मदद की और आज उनकी बैठक में उन्हें सम्मानित किया। इस अवसर पर जी.ऐस. बावा, सुरिंदर विज, अरुण जैन, संजीव अरोड़ा, स्नेह जैन, राजिंदर मोदगिल, रवि जैन, अशोक जैन, डॉ रंजीत, संजीव कुमार, टमाटनी अहलूवालीया, लेम्पी अहलूवालीया, एच. एस विर्क, दीपक बहल, अरविंद सूद, चंद्र शरीन, डॉ. शुभकर्मनजीत सिंह बावा आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here