21 लाख 18 हज़ार रुपए का चैक नगर कौंसिल को जारी

होशियारपुर, टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। नगर कौंसिल टांडा में हुए एक समागम में हल्का विधायक सांगत सिंह गिलजियां ने नगर के विकास के लिए सरकार की ओर से जारी 21 लाख 18 हज़ार रुपए का चैक नगर कौंसिल को भेंट किया। विधायक गिलजियां ने नगर कौंसलरों और नगर निवासियों की हाजिरी में यह चैक नगर कौंसिल प्रधान हरी कृष्ण सैनी और इ.ओ करमिंदरपाल सिंह को भेंट किया। इस अवसर पर नगर निवासियों अपने-अपने वार्ड की समस्याएं भी बताईं।

Advertisements

नगर निवासियों ने बिजली घर कॉलोनी में वाटर सप्लाई की सुविधा, गंदे पाली के निकास और डी.ए.वी. स्कूल को जाती सडक़ के निर्माण, बस्ती अमृतसर में शमशान में शेड के निर्माण, थाना रोड, रेलवे रोड, चीन डोर, ट्रैफिक समस्या और नगर को टोल फ्री करने जैसी मांगें रखी। मियानी रोड पर नाले की समस्या के हाल की भी मांग की। विधयक सांगत सिंह गिलजियां ने कहा कि सभी समस्याओं का हॉल किया जाएगा और ग्रांट की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

उन्होंने परशान को चीन डोर बेचने वालों के खिलाफ कार्यवाई करने को भी कहा। इस अवसर पर प्रधान हरी कृष्ण सैनी, ई.ओ करमिंदरपाल सिंह, उपप्रधान जगजीवन जग्गी, गुरसेवक मार्शल, राकेश बिट्टू, दलजीत सिंह, राकेश बिट्टू, राजेश लाडी, राज कुमार राजू, दविंदर बिल्लू सैनी, सुरिंदर जीत सिंह, किशन लाल वैद, सिमरन सैनी, जगदीप मिक्की, देस राज डोगरा, मलकीत सिंह, जोगिंदर सिंह, हरदीप साबी, रूप लाल, गुरमुख सिंह, प्रेम सिंह, जसविंदर सिंह, मुकेश मन्ना, गुलशन अरोड़ा इत्यादि भी मैजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here