25 जून तक कार्य शुरु न हुए तो मुहल्ला निवासी आंदोलन करने पर मज़बूर होंगे, जिसकी जिम्मेदारी नगर निगम अधिकारियों की होगी: बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड न 50, मुहल्ला नीलकंठ की जनता ने जिला संघर्ष कमेटी के अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में नगर निगम के सहायक कमिश्नर संदीप तिवारी को  कमिश्नर नगर निगम के नाम से एक मांग पत्र सौंपा। इस मांग पत्र में कहा गया कि मुहल्ले की समस्याओं को लेकर 2 साल से सभी उच्चअधिकारियों सहित मेयर नगर निगम को मिल चुके हैं और उन्हे समस्याओं से अवगत करवा चुके हैं लेकिन नगर निगम राजनीति का अखाड़ा होने के कारण जनता के कामों में रुकावट आ रही है। जनता के काम करने में भेदभाव किया जा रहा है।

Advertisements

आज तक मुहल्ला नीलकंठ की गली बनाने का एस्टीमेट ही नहीं बन सका। सहायक कमिश्नर ने भरोसा दिया है कि जल्दी ही एस्टीमेट बना कर नगर निगम की मीटिंग में  रख दिया जायेगा, एक हफ्ते में सफाई कर्मचारी मुहल्ले की सफाई किया करेंगे, मुहल्ले में पानी की सप्लाई का एस्टीमेट बना दिया जायेगा, कूड़ा हफ्ते में एक दिन गाड़ी भेज कर उठा लिया जायेगा, लाईटें ठीक करवा दी जायेंगी। कर्मवीर बाली ने कहा कि अगर 25 जून तक कार्य शुरु न हुए तो मुहल्ला निवासी आंदोलन करने पर मज़बूर होंगे, जिसकी जिम्मेदारी नगर निगम अधिकारियों की होगी। इस अवसर पर बलवीर कौर, ब्रिजलाल, नरिन्द्र सिंह, कुलदीप सिंह, लाली, दिशो , अतिंदर कुमार आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here