ट्राइडेंट स्टैलियंस लगातार चौथी जीत के साथ शीर्ष पर

मोहाली (द स्टैलर न्यूज़)। पीसीए के शेर-ए-पंजाब टी20 कप में ट्राइडेंट स्टैलियंस ने राॅयल फैंटम्स के खिलाफ 7 विकेट की शानदार जीत दर्ज की और अंक तालिका के शीर्ष पर जगह बना ली। सीजन-2 में चार जीत दर्ज करने वाली ट्राइडेंट पहली टीम है और उनके खाते में 5 मैच के बाद 16 अंक हैं। लीग मैच में राॅयल फैंटम्स ने 148/6 रन रन बनाए और जवाब में ट्राइडेंट स्टैलियंस ने 151/3 रन बनाकर जीत पक्की कर दी।

Advertisements

ट्राइडेंट स्टैलियंस के गेंदबाजों ने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन किया और रॉयल फैंटम्स को रन बनाने का मौका नहीं दिया। गुरनूर बराड़ ने फिर से दो विकेट चटकाए और रमनदीप सिंह ने भी दो बल्लेबाजों को चलता किया। बलतेज और शुभम राणा ने टीम के लिए 1-1 विकेट झटका। इसके बाद कप्तान प्रभसिमरन सिंह ने 46 गेंद पर 59 रन की नाबाद पारी खेली। उनका साथ अभय चौधरी और रमनदीप सिंह ने दिया।

आईएस बिंद्रा स्टेडियम पर खेले गए मैच में ट्राइडेंट स्टैलियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। रॉयल फैंटम्स की शुरुआत धीमी रही, लेकिन जसकरनवीर सिंह पॉल ने एक छोर संभाले रखा। उन्होंने 60 गेंद पर 73 रन की पारी खेलते हुए टीम को 20 ओवर में 148/6 रन तक पहुंचाया। ट्राइडेंट की बॉलिंग यूनिट से गुरनूर ने 4 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट झटके, जबकि रमनदीप सिंह ने 3 ओवर में 21 रन देकर 2 विकेट निकाले। बलतेज सिंह और शुभम राणा ने अच्छी बॉलिंग के बीच 1-1 बल्लेबाज को चलता किया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी ट्राइडेंट स्टैलियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही और विहान मल्होत्रा(0) बिना खाता खोले ही लौट गए। प्रभसिमरन सिंह का साथ देने के लिए अभय चौधरी आए और दोनों ने 77 रन की साझेदारी की। अभय 40 रन बनाकर आउट हुए, जबकि सलिल अरोड़ा ने 17 रन पर विकेट गंवा दिया। प्रभसिमरन सिंह डटे रहे और रमनदीप सिंह के साथ टीम को जीत दिलाकर लौटे। कप्तान ने 46 गेंद पर 6 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 59 रन बनाए। रमनदीप सिंह ने 14 गेंद पर 2 चौकों, 2 छक्कों की मदद से नाबाद 28 रन जोड़े। सोहराब ने 2 और गर्व ने 1 विकेट झटका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here