किसी भी हाल में बख्शे नहीं जाएंगे अपराधी: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के सरांफा बाजार में रविवार सुबह ज्वैलर की दुकान में हुई लूट की वारदात का आज कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने दौरा कर जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मौके पर पहुंच कर स्थिति का अवलोकन किया और घटना के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त की। उन्होंने लूट की वारदात से प्रभावित दुकानदार और स्थानीय दुकानदारों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को भी सुना। उन्होंने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि अपराधियों को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें जल्द से जल्द कानून के शिकंजे में लाया जाएगा।

Advertisements

इस दौरान पुलिस अधिकारियों की ओर से कैबिनेट मंत्री को घटना की अब तक की जांच और अपराधियों की तलाश के लिए उठाए गए कदमों के बारे में अवगत करवाया। कैबिनेट मंत्री ने पुलिस विभाग को जांच में तेजी लाने और सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस मामले की गहनता से जांच करें और दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करें। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हो, इसके लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और जनता की सुरक्षा के लिए हर संभव कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार इस प्रकार की आपराधिक गतिविधियों को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी और दोषियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए हर संभव कदम उठाएगी।

कैबिनेट मंत्री ने व्यापारियों और जनता को आश्वासन दिया कि उनकी सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है और बाजार में पुलिस गश्त को और अधिक सख्त किया जाएगा। इस दौरान स्थानीय जन प्रतिनिधियों ने भी मंत्री जी को बाजार की समस्याओं और आवश्यकताओं  से अवगत करवाया। ब्रम शंकर जिंपा ने सभी आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन देते हुए कहा कि शहर में सुरक्षा व विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी। इस मौके पर मेयर सुरिंदर कुमार, पार्षद प्रदीप कुमार बिट्टू, स्वर्णकार संघ होशियारपुर के प्रधान सुशील कुमार पडियाल, अजय वर्मा, सुरदर्शन धीर, मिंटू कौशल के अलावा अन्य स्थानीय दुकानदार भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here