संयुक्त परिवार को दें बढ़ावा: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। त्यौहारों की धरती भारत में शुरू से ही चली आ रही संयुक्त परिवार की परंपरा को एक बार पुन: स्थापित करना होगा। जिस से बहुत सी व्यवहारिक व सामाजिक समस्याओं का समाधान अपने आप हो जाएगा। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने पार्षद नीति तलवाड़ की अध्यक्षता में मोहल्ला नारायण नगर में नव निर्मित मन्दिर में होली परिवार मिलन के उपलक्ष्य पर आयोजित कार्यकम में कहे।

Advertisements

-होली परिवार मिलन पर सांपला ने दी बधाई

तलवाड़ ने कहा कि सरहदों पर सैनिक और देश के अन्दर इन त्योहारों के माध्यम से भारतवासी सौहार्दपूर्ण माहौल पैदा करते हैं।इस मौके पर विशेष रूप से बधाई देनेे पहुंचे सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री श्री विजय सांपला ने कहा कि होली का त्यौहार सब के जीवन में खुशियां ले कर आए, इस के लिए आपसी प्रेम प्यार का होना बहुत जरुरी है।

समारोह को संबोधित करते हुए पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि संयुक्त परिवार की परंपरा को स्थापित करने के लिए विशेष प्रयास किए गए हैं। उन्होने कहा कि आज सामाजिक तंत्र में हर सफलता कारण संयुक्त परिवार में रहना है।
इस मौके पर पर्यावरण संरक्षण का संदेश देते हुए फूलों की होली भी खेली गई। समारोह में महिला संकीर्तन मंडल, नारायण नगर सेवा समिति ते सदस्यों ने मधुर संकीर्तन कर सब को मंत्रमुगध कर दिया। इस मौके पर श्री मति राज तलवाड़, रजनी तलवाड़, सरबजीत कौर, पूजा गौतम, ऊषा, किरण, संतोष रानी, हेम लता, किरण बाला, मोनिका चड्डा, अंजना शर्मा, डोली शर्मा, कोमल, प्रिया, परीना शर्मा, कृष्णा थापर, पूजा गौतम, कमलेश, रजनी, सोनल सैनी, रीटा भोपला, रिंपल, मीतू विज, गुरमिंदर कौर लाडी, मंजू सूद, सुरिंदर कौर, पूजा वशिष्ट व मोहल्ले के अन्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here