देखते ही देखते धू-धू कर जल उठी शेखर पलाहा की “पोलो कार”

car burnt

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर शहर के रेलवे रोड पर यूको बैंक के समीप एक कार में अचानक आग लग जाने से आसपास के दुकानदारों एवं राहगीरों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया, मगर तब तक अधिकतर कार जल चुकी थी। कार को लगी भयानक आग की चपेट में आने से एक एक्टिवा को भी क्षति पहुंची।

Advertisements

जानकारी अनुसार रेलवे रोड पर सुबह करीब 10 बजे मोबाइल की दुकान चलाने वाले शेखर पलाहा जोकि अपनी वाल्कसवैगन पोलो कार से अपने घर प्रीत नगर से दुकान पर पहुंचे तथा कार पार्क करके जब वह दुकान पर पहुंचे ही थे कि उन्हें किसी ने सूचना दी कि उनकी कार को आग लग गई है। इस दौरान किसी ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे फायर मैन परवीन कुमार व उनके साथियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, मगर तब तक अधिकतर कार जल चुकी थी। इसी दौरान कार के पास खड़ी एक एक्टिवा भी उसकी चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गई।

कार मालिक शेखर पलाहा ने बताया कि उनकी कार 2015 माडल थी तथा उनके घर से दुकान तक का सफर मात्र 20 मिनट का है। कार को आग क्यों लगी इसके बारे में अभी स्पष्ट नहीं हो पाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here