जस्सा मुरादपुर शाम चौरासी मंडल से भाजयुमो अध्याक्ष नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला होशियारपुर की एक बैठक विधान सभा शामचौरासी के गांव बुल्लोवाल में युवा मोर्चा जिला प्रधान रोहित सूद हनी की अध्यक्षता में हुई। जिसमें भाजपा जिला प्रधान डा. रमन घई और युवा नेता साहिल सांपला विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस अवसर पर शाम चौरासी मंडल का जसकरण सैनी जस्सा मुरादपुर को युवा मोर्चा का प्रधान नियुक्त किया गया।

Advertisements

डा. रमन घई ने कहाकि पंजाब सरकार की कारगुजारी से पंजाब के लोग 1 साल में ही सरकार की आलोचना करने के लिए विवश हो गए हैं। पंजाब की जनता अकाली भाजपा सरकार को याद करने लगी है। उन्होंने कहाकि इस सरकार से अपने 1 साल के राज में एक पैसे का एक भी विकास कार्य नहीं करवाया गया। उन्होंने नवनियुक्त प्रधान को बधाई देते हुए कहाकि भारत सरकार द्वारा शुरू की गई सभी योजनओं को घर पहुँचाना आपकी जिम्मेदारी है ताकि योजनाओं का जनता को अधिक से अधिक लाभ मिल सके।
अपने संबोधन में साहिल सांपला ने कहाकि आज पंजाब का युवा भाजपा की और आकर्षित हो रहा है, क्योकि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने युवा सहित पंजाब के प्रत्येक वर्ग को धोखे के सिवा कुछ नहीं दिया।

रोहित सूद हनी ने कहाकि पंजाब सरकार नशे पर लगाम लगाने में नाकामयाब रही है। अकाली भाजपा सरकार के समय नशा पकड़ा जाता था, जबकि आज नशे के सौदागर सरेआम नशा बेच रहे हैं। सरकार अपराधियों पर भी काबू पाने में विफल साबित हुई है।

इस अवसर पर मनप्रीत सिंह चब्बेवाल मंडल अध्यक्ष, गगनदीप सिंह जिला उपाध्यक्ष ,कुलदीप सिंह मंडल अध्यक्ष शाम चौरासी, गुरजीत सिंह, सूरी, तरनजीत सिंह, पोकी सैनी, चीमा, कुलबीर सिंह, अम्मू खुण-खुण, शानू, मनिंदर, प्रिंस, गग्गू, सोनू मालपुर, राणा, जोरा, सतपाल, आजाद शेरपुर, लक्की बग्गा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here