गांव अलाहाबाद: मोटर के कमरे में सोये दो व्यक्तियों की संदिग्ध अवस्था में मौत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के ऊना रोड स्थित गांव अलाहाबाद में ट्यूबवैल के कमरे में सोये दो व्यक्तियों की संदिग्ध अवस्था में मौत होने से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। फिलहाल मौत का कारण जहरीले धुएं से दम घुटने अथवा जहरीली शराब पीने को माना जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के उपरांत ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर प्सोटमार्टम हेतु सिविल अस्पताल होशियारपुर रखवा दिया गया है।

Advertisements

जानकारी अनुसार गांव अलाहाबाद में खेतों में बनी एक मोटर पर एक व्यक्ति जो पक्के तौर पर रहता था के पास गांव का ही एक अन्य व्यक्ति आ गया तथा दोनों ने वहां पर पहले शराब आदि का सेवन किया और बाद में ट्यूबवैल वाले कमरे के भीतर ही सो गए। परन्तु सुबह जब कोई खेतों में गया तो उसने कमरा खोलने के लिए खटखटाया, जब कमरे से कोई नहीं निकला तो उसने इस संबंधी गांव के अन्य लोगों को सूचना दी व पुलिस को इस संबंधी जानकारी दी गई। पुलिस व गांव निवासियों ने जब कमरा खोला तो दोनों व्यक्ति मृत पड़े हुए थे। मृतकों की पहचान महिंदर सिंह (50) पुत्र स्व. जीत सिंह तथा राम किशन (65) पुत्र तुलसी राम के रुप में हुई है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों में से किसी ने बीड़ी आदि पी होगी तथा जब उसने वह फेंकी तो कमरे के भीतर रखे रसायतों में चिंगारी भडक़ने से वहां दहरीला धुआं पैदा हुआ होगा, जिस कारण दम घुटने से उनकी मौत हो गई होगी तथा यह भी आशंका जताई जा रही है कि शराब जहरीली होना भी मौत का कारण हो सकता है। जिस संबंधी रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सुखविंदर सिंह, थाना सदर प्रभारी राजेश अरोड़ा तथा ए.एस.आई. जसवीर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर जांच शुुरु कर दी थी। पुलिस ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है तथा रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे।

इस दौरान मामला उस समय गर्मा गया जब गांव के एक व्यक्ति ने कमरे में सोये लोगों को देरी से निकालने का आरोप लगाते हुए मौके पर मौजूद एक पंच पर हाथ उठा दिया। मामला गर्माता देख पुलिस व अन्य लोगों ने बीच बचाव करके मामला शांत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here