हादसा: वाहन की टक्कर के बाद कार में लगी आग, 3 घायल, 1 गंभीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर-टांडा रोड पर 28 मार्च को देर रात्रि करीब 3 बजे लाचोवाल टोल प्लाजा के समीप किसी वाहन की टक्कर के बाद कार में आग लग गई। जोरदार धमाके के बाद आग लगने का पता चलते ही आसपास के लोगों ने कार चालक एवं अन्य सवारों को जल्दी से बाहर निकाला और सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां से कार चालक की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे रैफर कर दिया, जिसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जबकि अन्य घायलों को प्राथमिकी उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

Advertisements

हादसे में घायल हुए जसपाल सिंह निवासी गांव पंडोरी ने बताया कि वे अपने किसी रिश्तेदार को शिमला छोक़र वापस आ रहे थे कि जैसे ही वह लाचोवाल टोल प्लाजा के समीप पहुंचे तो एक ट्रक ने उनकी अल्टो कार ( पी.बी.-07, ए.एन.-9939) को टक्कर मार दी। जिसके बाद कार में आग लग गई। उन्होंने बताया कि इसके बाद धमाके की आवाज़ सुनकर टोल प्लाजा व पास ही स्थित पैट्रोल पंप से मदद के लिए पहुंचे लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जसपाल ने बताया कि हादसे में उनके अलावा कार चालक लखबीर सिंह पुत्र शिव सिंह व अर्शदीप दोनों निवासी बाबक घायल हो गए। चालक लखबीर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रैफर कर दिया गया था व इसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हादसे की जांच शुरु कर दी थी। ए.एस.आई.कमलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है तथा कार चालक के बयानों के बाद ही आगली कार्रवाई शुरु होगी और ट्रक चालक के खिलाफ बनती कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here