उमंग-2018: पहले दिन स्पैशल बच्चों ने बिखेरा प्रतिभा का रंग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। स्पैशल ओलंपिक ऑफ पंजाब के सहयोग से उमंग 2018, तीसरा दो दिवसीय राज्य स्तरीय कल्चर कंपीटिशन फॉर स्पैशल चिल्ड्रिन शनिवार को होशियारपुर ऊना रोड स्थित पंजाब यूनिवर्सिटी के रिजनल कैंपस स्वामी स्र्वानंदगिरी होशियारपुर में शुरू हुआ। कार्यक्रम का उद्घाटन सैंच्यूरी प्लाईवुड के एमडी प्रेम भजनका ने किया। जबकि समागम में कैंपस डायरेक्टर भी विशेष तौर पर शामिल हुए। उससे पहले जेएसएस आशा किरण स्कूल के स्पैशल बच्चों ने मुख्य मेहमान का फूलों का बुके देकर स्वागत किया। जिसके बाद प्रोजेक्ट डायरेक्टर परमजीत सिंह व प्रधान मलकीत सिंह मेहरू ने सभी गणमान्य का स्वागत किया व पूरी कार्यक्रम संबंधी बताया। इस दौरान सभी स्कूलों के बच्चों का रजिस्ट्रेशन किया गया।

Advertisements

सैंच्यूरी प्लाईवुड के एमडी प्रेम भजनका ने किया पहले दिन का उद्घाटन

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में पंजाब के अलग अलग जिलें से 27 स्कूलों 294 बच्चें भाग लेंगे। जबकि बच्चों के साथ स्र्पोटिंग स्टाफ के करीब 100 मैंबर, 50 वालंटियर जेएसएस आशा किरण स्कूल के और रिजनल कैंपस 25 वालंटियर एनएसएस इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे। सचदेवा ने बताया कि स्कूलों को संख्या के हिसाब से तीन ग्रुपों में बांटा है जिस स्कूल में में 30 बच्चें है उसे एक गुु्रप , 31 से 75 को दूसरे ग्रुप व 75 से अधिक को तीसरे ग्रुप में रखा गया हैं। उन्होंने बताया कि तीनों गु्रपों के विजेताओं को अलग अलग इनाम वितरित किये जाएंगे।

मुख्य मेहमान प्रेम भजनका ने बच्चों का डांस व गीत सुनकर कहा कि उन्हें एक पल के लिए लगा ही नहीं की ये सभी स्पैशल बच्चें है उन्होंने कहा वो कार्यक्रम में आकर बहुत गर्व महसूस कर रहे है जो उन्हें स्पैशल बच्चों द्वारा इतना बढिय़ा कार्यक्रम देखने को मौका मिला। उन्होंने कहा वो इन बच्चों के लिए हर संभव मदद करेंगे।

प्रोजेक्ट चेयरमैन परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया कि पहले दिन गीत, गु्रप सांग, सोलो सिंगिंग, सोलो डांस मेल व फीमेल, सोलो सिंगिंन टीचर्जं के मुकाबलें हुए। इस अवसर पर मलकीत सिंह मेहरू, सुरिंदर सिंह, कर्नल करमिंदर सिंह, हरीश ठाकुर, सुरेश ठाकुर, हरबंस सिंह, प्रिं. शैली शर्मा के अलावा अन्य स्कूलों के वालंटियर, स्टाफ सदस्य व बच्चें मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here