सुखबीर नंदन ने सेतिया पर लगाए संगीन आरोप, चिंटू हंस ने किया समर्थन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बुरी तरह से गुटबाजी का शिकार होशियारपुर भाजपा एक बार फिर से सुर्खियों में है। गांव नंदन के सरपंच सुखवीर सिंह नंदन द्वारा भाजपा नेता एवं केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला के राजनीतिक सचिव कमलजीत सेतिया पर लगाए गए कथित आरोपों के बाद नंदन के समर्थन में भाजपा युवा एवं दलित नेता चिंटू हंस
भी मैदान में कूद आए हैं।

Advertisements

हालांकि नंदन द्वारा लगाए गए आरोपों को पूरी तरह से निराधार बताते हुए कमलजीत सेतिया ने खुद को पार्टी का वफादार सिपाही बताया था तथा उन्होंने कहा था नंदन ने उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है तथा वे इसके लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।

जानकारी अनुसार गांव नंदन के सरपंच सुखवीर सिंह ने भाजपा प्रधान श्वेत मलिक को एक पत्र लिखकर कमलजीत सेतिया पर कथित तौर पर आरोप लगाए थे उन्होंने विधानसभा चुनाव में अरोड़ा महासभा का कार्यक्रम करवाया और कांग्रेसी प्रत्याशी सुन्दर शाम अरोड़ा का समर्थन किया था। नंदन के अनुसार पार्टी के साथ गद्दारी करने वालों को पार्टी द्वारा बड़े पदों से नवाजा जाना और केन्द्रीय राज्य मंत्री का राजनीतिक सचिव बनाए जाने से आम कार्यकर्ता को अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाले चुप्पी क्यों साधे बैठे हैं। उन्होंने कहा कि वे इस मामले को पार्टी हाईकमान तक पहुंचाएंगे तथा पार्टी के सच्चे व जमीनी स्तर पर काम करने वाले सिपाहियों की लड़ाई किसी निष्कर्ष तक पहुंचाकर ही दम लेंगे। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के समक्ष भी जाना पड़ा तो वह पीछे नहीं हटेंगे, क्योंकि अगर ऐसे लोगों को पार्टी में पद मिलते रहे तो आम कार्यकर्ता का हौंसाल टूट जाएगा।

सेतिया ने लगे आरोपों को नकारा-कहा, बाज नहीं आए तो जाउंगा अदालत, भाजपा का सच्चा सिपाही हूं

इसी बीच भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज (भावाधस) के जि़ला प्रधान एवं दलित युवा भाजपा नेता चिंटू हंस ने सुखवीर नंदन का समर्थन करते हुए कहा है कि नंदन ने जो कथित तौर पर आरोप कमलजीत सेतिया पर लगाए हैं वे सही हैं और नंदन की इस लड़ाई में वह उनके साथ हैं।

चिंटू ने कहा कि पिछले विधान सभा चुनावों में सेतिया ने तीक्ष्ण सूद को हराने के लिए अरोड़ा महासभा की मीटिंग की और सुन्दर शाम अरोड़ा का खुलकर समर्थन किया। कमलजीत सेतिया इससे पहले तीक्ष्ण सूद के पी.ए. तथा राजनीतिक सचिव रह चुके हैं। जो आदमी अपने राजनीतिक गुरू का नुक्सान कर सकता है, वो पार्टी का कभी वफादार सिपाही नहीं हो सकता। चिंटू ने कहा कि ऐसे लोग पार्टी में रहते हुए सेंध लगाने का काम करते हैं तथा पार्टी की छवि धूमिल होती है। पार्टी हाईकमान को इनके खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर सेतिया के खिलाफ अगर कार्रवाई न की गई तो आने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी को नुकसान हो सकता है।

इस संबंधी कमलजीत सेतिया का कहना है कि वे पार्टी के वफादार सिपाही हैं और जिस कार्यक्रम की यह बात कर रहे हैं वे उसमें मात्र 15 मिनट पहले पहुंचे थे और उस कार्यक्रम में सुन्दर शाम अरोड़ा मौजूद नहीं थे बल्कि निरंकारी मिशन की माता सुभद्रा जी मौजूद थी। उन्होंने कहा कि वे कहीं बाहर गए हुए थे, इसलिए देरी से पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि नंदन द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार और बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि वे पार्टी के वफादार सिपाही हैं और इसके चलते ही पार्टी ने उन्हें इतनी अहम जिम्मेदारियां सौंपी हैं और केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला का राजनीतिक सचिव बनाया तथा उनकी (कमलजीत सेतिया) पत्नी सुषमा सेतिया को भी अहम जिम्मेदारियां सौंपी हैं। उन्होंने कहा कि नंदन व अन्य उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं तथा वे इंसाफ के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here