नितंरत जारी रहेंगे समाज सेवा के कार्य: प्रधान जगदीश अग्रवाल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लायसं क्लब सिटी प्रीत की बैठक प्रधान राजिंदर बांसल की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर क्लब की नई टीम के गठन हेतु विचार विमर्श किया गया और टीम गठित करके नए प्रधान को कार्यभार सौंपा। इस अवसर पर क्लब सदस्यों ने सर्वसम्मति से लायन जगदीश अग्रवाल को प्रधान पद से नवाजा और सचिव पद की जिम्मेदारी राजिंदर बांसल, कोषाध्यक्ष राजेश बांसल एवं पी.आर.ओ. की जिम्मेदारी संजीव अरोड़ा को सौंपी गई। इस मौके पर नवनियुक्त प्रधान जगदीश अग्रवाल को परम्परा के अनुसार पूर्व प्रधान राजिंदर बांसल ने गैबल देकर सम्मानित किया और उन्हें विधिवत रुप से प्रधान पद की कमान सौंपी। इस अवसर पर नवनियुक्त प्रधान लायन जगदीश अग्रवाल ने कहा कि क्लब की तरफ से किए जाते मानव सेवा के कार्यों की लड़ी इसी प्रकार जारी रहेगी और सदस्यों के सहयोग से और भी बेहतर प्रोजैक्ट लगाने के प्रयास किए जाएंगे ताकि मानव सेवा एवं शिक्षा के उत्थान के लिए किए जा रहे कार्यों को जरुरतमंदों तक पहुंचाया जा सके।

Advertisements

इस अवसर पर पी.आर.ओ. संजीव अरोड़ा ने क्लब की गतिविधियों और पूर्व प्रधान राजिंदर बांसल के कार्यकाल में किए गए कार्यों की जानकारी दी और बताया कि जल्द ही क्लब द्वारा वन महोत्सव मनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि क्लब का हर सदस्य लायन क्लब के उद्देश्यों पर चलते हुए मानवता की सेवा को समर्पित है।

इस अवसर पर लायन आज्ञापाल सिंह साहनी, प्रदीप गुप्ता, राजेश बांसल, इंजी. डी.पी. सोनी, एस.के. गोयल, इंजी. मनजीत सिंह, नीरज सिंगला, एन.के. गुप्ता, रवि वर्मा, विवेक गुप्ता, सुरिंदरपाल गुप्ता, रविंदर रवि, एस.के. गोयल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here