जैनाचार्य सूरी जी की पुण्य तिथि पर विशाल लंगर आयोजित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। पंजाब केसरी जैनाचार्य श्रीमद् विजय वल्लभ सूरी जी महाराज की 64वीं पुण्य तिथि के संदर्भ में जालंधर रोड पर एक विशाल लंगर का आयोजन किया गया। यह लंगर श्री आत्मानंद जैन सभा के प्रधान राकेश जैन की अध्यक्षता में लगाया गया।

Advertisements

इस अवसर पर सभा के प्रधान राकेश जैन ने कहा कि श्रीमद विजय वल्लभ सूरि जी महाराज का जन्म 1870 में गुजरात के बडोदरा में हुआ। उन्हें पंजाब केसरी भी कहा जाता है। महाराज श्री ने पंजाब में सक्रिय रूप से काम करते हुए स्कूलों, अस्पतालों और शैक्षणिक संस्थाओं की स्थापना की। जिनमें से सभी सफलतापूर्वक काम कर रही हैं। आचार्य श्री ने पूरे देश में यात्रा की और लोगों को अज्ञानता के अंधकार से निकाला। हालांकि वह हमारे बीच शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है लेकिन उनकी आध्यात्मिक उपस्थिति को किए गए कार्यों से महसूस किया जा सकता है।

इस अवसर पर श्री आत्मा नंद जैन सभा के सदस्य अजित जैन, राकेश जैन, राजेश जैन, चितरंजन जैन, यशपाल जैन, संदीप जैन, बोबी जैन, श्री पाश्र्वनाथ मनीक जैन, विशु जैन, हितेश जैन, तुशार जैन, राकेश जैन, रिंकू जैन,विपुल जैन, सुरेश जैन आदि पदाधिकारियों और कार्यकारिणी के सदस्यों ने लंगर को बांटने में सहयोग किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here