रोटरी क्लब ने रेलवे मंडी स्कूल को भेंट किए 15 हजार रुपए

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। रोटरी क्लब होशियारपुर मेन की बैठक प्रधान स. महिंदर सिंह चौधरी की अध्यक्षता में भाग्य तारा, भंगी चौ होशियारपुर में संपन्न हुई जिसमें अध्यक्ष ज्योती लेडिज़ क्लब भुवनेश्वर (उड़ीसा) मुख्यातिथि एवं जी.एस.बावा पूर्व गर्वनर तथा अरुण जैन पूर्व गर्वनर विशेष तौर पर शामिल हुए।

Advertisements

इस दौरान सचिव रवि जैन ने बताया कि उनको प्रिंसीपल ललिता अरोड़ा ने उनके साथ सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी में संपर्क साधा था। उन्होंने कहा कि स्कूल में लेबोरेटरी की छत ठीक प्रकार से नहीं बनी हुई थी। जिस वजह से थोड़ी सी भी बरसात होने पर पानी छत से टपकने लगता था। इसके बारे स्कूल के प्रिंसीपल से बात करने पर उन्होंने कहा कि स्कूल में इन सारे छोटे छोटे कार्यों को करवाने के लिए स्कूल के फंड में कमी है। इस दौरान उन्होंने उन्होंने रोटरी क्लब मेन से स्कूल के लेबोरेटरी के निर्माण कार्य में मदद के लिए अनुरोध किया तो इस पर जनरल हाऊस की बैठक में एक मत से इसको प्रवान कर लिया गया, जिसका कुल खर्चा करीब 15 हजार रूपए हुआ।

क्लब द्वारा 15 हजार का रुपए का चैक महिंदर सिंह द्वारा प्रिंसीपल को दिया गया। प्रिंसीपल ललिता अरोड़ा ने अपने संबोधन में बताया कि रोटरी क्लब ने पहले भी स्कूल के बच्चों के बैठने के लिए 250 से अधिक डेस्क दिए थे तथा दो हैंड वाश सिस्टम (24 टूटीयां)भी दिए थे। जिसके साथ स्कूल में स्वच्छता का अच्छा माहौल पैदा हुआ है। उन्होंने रोटरी क्लब मेन का दिल से शुक्रिया किया। इस अवसर पर राजिंदर मोदगिल पूर्व प्रधान ने आए हुए अतिथियों का शुक्रियाअदा किया। इस मौके पर जी.एस. बावा, अरूण जैन, योगेश चंद्र, वरिंदर चोपड़ा, अशोक जैन, रवि जैन, ओमकांता, सुनील नागपाल, चर्तुभूषण जोशी, ओ.पी. सूद, सुमन नैय्यर इत्यादि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here