पहले चरण में शहर के 4 पार्कों में स्थापित होगें ओपन जिम: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। तंदरुस्त दिमाग ही सभ्य समाज की सरंचना कर सकता हैं। इसलिए हर इंसान का शारीरिक व मानसिक तौर पर तंदरुस्त रहना जरुरी हैं। उपरोक्त शब्द यूथ डेवलेपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चैयरमैन संजीव तलवाड़ ने पार्को को सेहत की दृष्टि से विकसित करने के लिए बुलाई गई बैठकों को संबोधित करते हुए कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि इस बात को ध्यान में रखते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने फैसला लिया है कि जिन पार्को में लोग सुबह शाम सैर करने के लिए जाते हैं, उन पार्को में फिजियोथैरेपी से संबंधित ओपन जिम लगाए जाऐंगे, जिससे पार्को में सैर करने वाले लोग सेहत सुविधाओं का लाभ ले सकें। तलवाड़ ने कहा कि विजय सांपला के प्रत्यनों से आऊटडोर स्टेडियम में भी एक मल्टीपरपज हाल का निर्माण होने जा रहा है, जिससे खिलाडिय़ों को भी बेहतर अवसर प्रदान होगें।

तलवाड़ ने बताया कि पहले चरण में विजय सांपला द्वारा गुरु तेग बहादुर पार्क मॉडल टाऊन, टैगोर पार्क, गौतम नगर पार्क, सिद्धी विनायक पार्क ग्रीन वैली होशियारपुर में ओपन जिम लगाने के कार्य का चुनाव किया गया है। इस मौके पर एस.के. पोमरा, पाल सिंह, जोगिंद्र सिंह, इंद्रजीत सैनी, बलवीर सिंह, हरविंद्र सिंह, मनदीप, सेवा सिंह, ऊषा कुमारी आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here