होशियारपुर से वृन्दावन रेल सेवा से बढ़ेगा धार्मिक पर्यटन: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। नगरी धार्मिक प्रवृति वाले लोगों की नगरी है और रोकााना सैंकड़ों की संख्या में लोग धार्मिक दृष्टि से सफर करते हैं। इसी बात को देखते हुए मेरा प्रयास था कि जेजों से श्री अमृतसर साहिब व होशियारपुर से वृन्दावन तक सीधी रेल सेवा शुरु की जा सके, जिसे लोगों की दुआओं व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सहयोग से पूरा करने में सफलता मिली है। उपरोक्त शब्द केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने भारतीय जनता महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ की अध्यक्षता में महिलाओं द्वारा रखे गए सम्मान समारोह के अवसर पर कहे। श्री सांपला ने कहा कि किसी भी ईलाके के विकास के लिए आवाजाई के साधनों का बहुत बड़ा स्थान होता है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि उन्हे खुशी है कि इस संदर्भ में होशियारपुर को सभी किस्म के आवाजाई के साधन उपलब्ध करवाने में सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि अब आने वाले समय में इन साधनों का उपयोग बेरोजगारी की समस्या पर काबू पाने में सहायक होगा और इस रेल सेवा से धार्मिक पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा। इस मौके पर भारतीय जनता महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़ ने कहा कि होशियारपुर जिला व साथ लगते हिमाचल के क्षेत्र से लोगों की मथुरा-वृन्दावन में धार्मिक आस्था के चलते रोकााना सैंकड़ों लोग अलग-अलग मंहगे आवाजाई के साधनों के अपने गंतव्य पर पहुंचते थे, पर अब विजय सांपला के इस इतिहासिक कार्य से दुनिया के नक्शे पर रेल के माध्यम से होशियारपुर का नाम उभरा है।

उन्होने कहा कि श्री सांपला की इस देन का ऋण होशियारपुर वासी आने वाले समय में जरुर चुकता करेंगे। इस मौके पर यूथ डिवेलपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़, प्रवीण लसाडा, तरुण अरोड़ा, रजनी तलवाड़, कृष्णा थापर, प्रिया सैनी, रीना शर्मा, मुस्कान, रोकाी गोगना, अंजलि, रोकाी, मंजू, कुलदीप कौर, गुरमिन्द्र कौर लाडी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here